यौनशक्ति बढ़ाने चीन में खाया जाता है जिंदा मेंढक का दिमाग, युवक का ये वीडियो हुआ वायरल | Chinese youth ate a frog alive to increase sexual power, video viral

यौनशक्ति बढ़ाने चीन में खाया जाता है जिंदा मेंढक का दिमाग, युवक का ये वीडियो हुआ वायरल

यौनशक्ति बढ़ाने चीन में खाया जाता है जिंदा मेंढक का दिमाग, युवक का ये वीडियो हुआ वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 19, 2020/8:03 am IST

चीन। चीन में जीव-जंतुओं को बाजार से खरीदकर खाने में किसी तरह की मनाही नहीं है। सांप हो या चमगादड़ या फिर कोई और अन्य जीव-जंतु। आम तौर पर बाजार से आसानी से मिल जाता है। सोशल मीडिया में चीन वासियों के खाने की कई वीडियो में भी वायरल हुए हैं।

Read More News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का हुआ तलाक, बोली- कभी-कभी अच्छे …
इनमें एक और ताजा वीडियो वायरल हुआ है वह जिंदा मेंढक को खाने का है। वो भी ऐसे समय पर जब चीन में जानलेवा बीमारी कोरोना वायरस की वजह से हजारों लोग मौत के मुहं में समा गए हैं। एक आंकड़े के अनुसार 2 हजार से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो गई है।

Read More News: शहीद जवान को दी गई अंतिम सलामी, मंगलवार को नक्सली मुठभेड़ में मिली …

बावजूद लोग अपनी हरकतों को बाज नहीं आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में चीनी नागरिक खुलेआम बाजार में एक जिंदा मेंढक खाता हुआ दिखाई दे रहा है। पहले उसने मेंढक का सिर दांत से फोड़ दिया. इसके बाद मेंढक का दिमाग निकालकर खा गया।

Read More News: आईफा अवॉर्ड में आएंगे 16 हजार लोग, एक हजार VVIP, चार मंत्रियों की स…
स्वास्थ्य विशेषज्ञ यानझॉन्ग हुआंग के अनुसार जिंदा मेंढक के दिमाग को खाने से पुरुष की यौन शक्ति बढ़ती है। इसलिए लोग मेंढक खाते हैं। यह आसानी से बाजार में मिल जाता है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर कमेंट्स कर रहे हैं कि इसके वजह से ही कोरोना वायरस फैला हुआ है।

हालांकि आपको बता दें कि जिंदा मेंढक खाने का यह वीडियो 2016 का है। जिसमें युवक बड़ी बेहरमी से मेंढक को मारकर खा गया।

Read More News: त्राल में 3 आतंकियों का एनकाउंटर, जन्नत जाने वालों को सेना ने पहुंच…