चिन्मयानंद ने नहीं की थी ये डिमांड पूरी इसलिए छात्रा ने बनाया अश्लील वीडियो, कैमरे वाले चश्मे से की थी रिकॉर्डिंग | Chinmayanand did not fulfill this demand so the student made pornographic videos

चिन्मयानंद ने नहीं की थी ये डिमांड पूरी इसलिए छात्रा ने बनाया अश्लील वीडियो, कैमरे वाले चश्मे से की थी रिकॉर्डिंग

चिन्मयानंद ने नहीं की थी ये डिमांड पूरी इसलिए छात्रा ने बनाया अश्लील वीडियो, कैमरे वाले चश्मे से की थी रिकॉर्डिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 12, 2019/6:56 am IST

नई दिल्ली। चिन्मयानंद मामले में छात्रा के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। एसआईटी ने खुलासा किया है कि मुख्य आरोपी संजय सिंह ने बताया कि अश्लील वीडियो इसलिए बनाई गई क्योंकि चिन्मयानंद ने छात्रा को आधुनिक पार्क में 75 लाख रुपए का फ्लैट और कार देने से मना कर दिया था। मांग पूरी न होने पर ही छात्रा ने संजय को बताया कि चिन्मयानंद उसका शारीरिक शोषण करता है।

पढ़ें- पुलिस विभाग ने एक साथ 45 कर्मचारियों को थमाया निलंबन आदेश, एसआई और

फिर छात्रा ने वीडियो बनाकर वसूली करने की ठानी। छात्रा ने अश्लील वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए ऑनलाइन चश्मा मंगवाया। इसके बाद छात्रा ने निजी पलों के वीडियो रिकार्डिंग करनी शुरू कर दी। जब इस मामले में और लोग जुड़े तो फ्लैट और कार से आगे बढ़कर मांग पांच करोड़ तक जा पहुंची।

पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार गठन में जोड़तोड़ की राजनीति, कांग्रेस के वरिष्ठ ने…

संजय के बयान के मुताबिक, छात्रा ने वीडियो बना ली थी, लेकिन खुद उसके बारे में चिन्मयानंद से कुछ नहीं बताया, लेकिन छात्रा ने चिन्मयानंद से जिद की कि वह उसे फ्लैट और कार खरीद कर दें। चिन्मयानंद नहीं माने तब छात्रा ने संजय से कहा कि स्वामीजी मान नहीं रहे हैं। न कोई पैसा दे रहे हैं और न ही फ्लैट और गाड़ी दे रहे हैं। तब इस केस में संजय सिंह ने अपने चचेरे भाई विक्रम को शामिल किया और मीडिया वाले को अरेंज करने को कहा। तब विक्रम ने अपने मौसेरे भाई सचिन को मीडियाकर्मी बना कर चिन्मयानंद के पास भेजा।

पढ़ें- राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निराश फिल्म डायरेक्टर ने बाब…

संजय ने कहा कि उसे बहुत बाद में पता लगा कि विक्रम ने सचिन को मीडियाकर्मी बना कर चिन्मयानंद के पास भेजा था। संजय ने कहा कि सचिन की व्हाटस ऐप पर चिन्मयानंद से चैटिंग होती रहती थी, उसने एक दिन सचिन का व्हाटस ऐप देख लिया था। वह डबल क्रास कर रहा था। हम लोग हिमाचल गए थे, दिल्ली में रहे, सब बातें चिन्मयानंद को पता थीं। सचिन ही बता रहा था। सचिन चिन्मयानंद का मुखबिर बन गया था। वह हम लोगों को छोड़ कर अपनी सेटिंग कर रहा था। बता दें कि हिमाचल आने-जाने, होटल में ठहरने आदि का पूरा खर्चा सचिन ने उठाया था। चर्चा है कि इसके लिए सचिन को चिन्मयानंद ने ही रुपया उपलब्ध कराया था, लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

पढ़ें- किसानों को बड़ी राहत, 13 तहसील के 1388 गांवों को घोषित किया गया सूख..

महिलाओं के साथ एसडीएम ने किया सुआ डांस

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/orV43ea7xEY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>