लड़की से मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछताछ, छात्रा का कराया गया मेडिकल | Chinmayananda questioned for 7 hours after video of girl's massage went viral, girl student got medical

लड़की से मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछताछ, छात्रा का कराया गया मेडिकल

लड़की से मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछताछ, छात्रा का कराया गया मेडिकल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 13, 2019/3:51 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद का एक लड़की से मसाज कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शाहजहांपुर की लॉ स्टूडेंट के परिजनों ने सबूत गायब करने का आरोप लगाया है। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत जुटाए थे, जो उसके हॉस्टल रूम से गायब हो गए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले लॉ स्टूडेंट ने कहा था कि उसके हॉस्टल रूम में चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत रखे हैं, जो सील कर दिया गया। इसके बाद सोमवार को स्पेशल इंवेस्टिगेटिव टीम ने छात्रा व उसके पिता की मौजूदगी में हॉस्टल का कमरा खोला था।

पढ़ें- भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव सोलंकी लापता, यूएन के शांति मि…

लॉ स्टूडेंट के पिता के मुताबिक उनकी बेटी ने 2 चश्मों में लगे खुफिया कैमरे से चिन्मयानंद का वीडियो बनाया था। पिछले महीने लापता होने से पहले उसने दोनों चश्मे हॉस्टल के रूम में ही रखे थे। सोमवार को जब हॉस्टल का कमरा खोला गया, तब वहां दोनों चश्मे नहीं मिले। पिता के मुताबिक शिकायत में पुलिस को बेटी के हॉस्टल रूम को सील करने के लिए कहा था, लेकिन पुलिस ने यह कार्रवाई 2 दिन बाद की। मेरी बेटी की एक दोस्त ने एसआईटी को पेन ड्राइव दी है, जिसमें चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत हैं। फिलहाल शाहजहांपुर पुलिस और एसआईटी में शामिल अफसरों ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

पढ़ें- एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का सफल परीक्षण, बेहद सटीकता और आक्रामकता से…

लॉ स्टूडेंट का आरोप है कि जब वह लॉ कॉलेज के हॉस्टल में शिफ्ट हुई तो उसका उत्पीड़न शुरू हो गया। बता दें कि चिन्मयानंद लॉ कॉलेज की मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष हैं। छात्रा के पिता का आरोप है कि कॉलेज हॉस्टल में रहने के दौरान चिन्मयानंद ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। यह वीडियो बाथरूम में बनाया गया था। इस वीडियो के आधार पर ही चिन्मयानंद मेरी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था।

पढ़ें- अब तक का सबसे महंगा चालान, ओवर लोडिंग के चलते ट्रक ड्राइवर को भरना पड़ा 2,00,…

पिता का कहना है कि मेरी बेटी ने चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत जुटाने का फैसला किया और वीडियो बनाए। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। मुझे इसका पता तब चला, जब मैं अपनी बेटी से दिल्ली में मिला। हालांकि, उन्होंने उस वीडियो की जानकारी होने से भी इनकार किया, जिसमें चिन्मयानंद मसाज करा रहा है। वहीं चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने दावा किया है कि वीडियो क्लिप फर्जी है। वीडियो क्लिप में 31 जनवरी 2014 की तारीख नजर आ रही है, जबकि छात्रा पिछले साल हॉस्टल में आई थी। वीडियो फर्जी है और उसमें छेड़छाड़ की गई है। एसआईटी को इसकी जांच करनी चाहिए।

पढ़ें- गाय पर गरमाई सियासत: पीएम मोदी के बयान पर लेफ्ट, कांग्रेस और ओवैसी …

बुधवार को एसआईटी ने छात्रा का मेडिकल कराया। कई तरह के टेस्ट किए गए। कुछ सैंपल फोरेंसिक लैब के लिए भेजे गए। एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह, सचिन सेंगर समेत कई लोगों के बयान लिये। सूत्रों का दावा है कि संजय ने पांच करोड़ रुपये की मांग का मैसेज करने की बात स्वीकार कर ली है। इस बीच, कई दिनों के बाद स्वामी चिन्मयानंद आश्रम में दिखे और लोगों से मिले।

बुधवार को एसआईटी कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़ित छात्रा को महिला जिला अस्पताल लाई और उसका मेडिकल कराया। पीड़ित छात्रा ने भी एक पत्र देकर एसआईटी को बताया कि हॉस्टल के उसके कमरे से कई महत्वपूर्ण चीजे गायब हैं। इस मामले में छात्रा ने स्वामी पर आरोप लगाए हैं और कहा कि उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाए।

इसके बाद पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद से गुरुवार की शाम से देर रात करीब 7 घंटे तक पूछताछ हुई. इस दौरान एसआईटी ने यूपी पुलिस से भी चिन्मयानंद केस  में पूछताछ की. विशेष जांच दल ने गुरुवार की शाम करीब 6 बजकर 20 मिनट से पूछताछ शुरू की और देर रात 1 बजे तक हुई

पढ़ें- चालान का डर दिखाकर ट्रैफिक पुलिस ने मांगी रिश्वत, अधिकारी ने लगाई फ…

गणेश विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 11 लोगों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2s5vXqrAQbY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers