लोगों के 55 लाख रुपए लेकर भागा चिटफंड कंपनी का संचालक गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार | Chit Fund Company Director Arrested who ran away with 55 lakh rupees of people

लोगों के 55 लाख रुपए लेकर भागा चिटफंड कंपनी का संचालक गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार

लोगों के 55 लाख रुपए लेकर भागा चिटफंड कंपनी का संचालक गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 21, 2019/10:19 am IST

रायपुर। आरोग्य इंडिया चिटफंड कंपनी के संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कंपनी संचालक 2014 में बहुत से लोगों से पैसा जमाकर फरार हो गया था। छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से करीब 55 लाख रुपए लेकर आरोपी फरार हो गया था।

सरस्वती नगर पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके बाद रायपुर पुलिस ने उज्जैन से आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में शामिल दो आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं। इससे पहले छत्तीसगढ़ सरकार ने मप्र के उज्जैन जिला प्रशासन से चिटफंड कंपनी आरोग्य धनवर्षा की संपत्ति की जानकारी मांगी थी।

यह भी पढ़ें : ईशान खट्टर ने की गली बॉय के मोइन तारीफ, रैप के जरिये कहा थैंक्यू 

वसूली व प्रभावितों की भरपाई के लिए कंपनी की संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है। इस कंपनी की ब्रांच उज्जैन में भी थी और वहां के लोगों के साथ भी धोखाधड़ी हुई थी। उक्त कंपनी पर पुलिस थाने में प्रकरण भी दर्ज है। छत्तीसगढ़ सरकार ने यह जानना चाहा था कि उज्जैन में जहां कंपनी का ऑफिस था, वहां इनकी निजी संपत्ति थी या किराए की।