कॉपर केबल की चोरी के मामले में पुलिस ने CISF के हवलदार सहिततीन को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी | CISF constable and two other arrested on charge of Theft Cooper cable in Bhilai Steel plant

कॉपर केबल की चोरी के मामले में पुलिस ने CISF के हवलदार सहिततीन को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

कॉपर केबल की चोरी के मामले में पुलिस ने CISF के हवलदार सहिततीन को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 21, 2020/2:24 am IST

भिलाई: एशिया के सबसे बड़े स्टील प्लांट बीएसपी में एक बार फिर कॉपर केबल की चोरी का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने सीआईएसएफ के हवलदार, एक ठेकेदार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कॉपर वायर की चोरी के मामले में एचईसीएल के उप प्रबंधक रविशंकर कुशवाहा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: TI पर महिला आरक्षक को झूठे मामले में फंसाकर बदसलूकी करने का आरोप, DGP DM अवस्थी ने दिया जांच का आदेश

मिली जानकारी के अनुसार एचईसीएल के उप प्रबंधक रविशंकर कुशवाहा ने बीते दिनों कंपनी में 70 लाख रुपए का कॉपर केबल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में अपराध दर्ज किए जाने के बाद अब पुलिस ने संदेह के आधार पर सीआईएसएफ के हवलदार, ठेकेदार सहित तीन लोगों को गिरफ्ता किया है। बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ के हवलदार एचईसीएल में ही सुरक्षा में तैनात था और ठेकेदार कंपनी में कई कार्यों का ठेका लेता है। फिलहाल मामले में पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More: हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर लेडी TI ने महिला से मांगे थे 3 लाख रुपए, SP ने किया लाइन अटैच