CAA पर बवाल के बाद ट्रांसफर किए गए पुलिस अधिकारियों के समर्थन में शहर बंद का आव्हान, व्यापारी संगठनों ने दिया समर्थन | City bandh call in support of police officers transferred after CAA uproar Merchant organizations gave support

CAA पर बवाल के बाद ट्रांसफर किए गए पुलिस अधिकारियों के समर्थन में शहर बंद का आव्हान, व्यापारी संगठनों ने दिया समर्थन

CAA पर बवाल के बाद ट्रांसफर किए गए पुलिस अधिकारियों के समर्थन में शहर बंद का आव्हान, व्यापारी संगठनों ने दिया समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : January 6, 2020/1:08 pm IST

जबलपुर। नागरिकता संशोधन कानून पर हुए बवाल के बाद 4 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए जाने के खिलाफ कुछ संगठन ने 7 जनवरी को जबलपुर बंद का आव्हान किया है। ये बंद मुख्य रुप से जाबालिपुरम हिंदू महासभा की ओर से बुलाया गया है, जिसे 13 व्यापारी संगठनों ने समर्थन दिया है।

ये भी पढ़ें- नागरिकता संशोधन कानून (CAA) : भ्रम दूर करने बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्च…

मंगलवार को बुलाए जबलपुर बंद को सफल बनाने के लिए सोमवार को इन संगठनों ने एक साथ बैठकर विरोध की रणनीति बनाई। हालांकि जबलपुर जिला प्रशासन ने संगठनों को किसी भी तरह के बंद करवाने की अनुमति नहीं दी है। प्रशासन ने संगठनों को सिर्फ शांतिपूर्ण ढंग से ज्ञापन देने की अनुमति दी है। जाबालिपुरम हिंदू महासभा ने लोगों से जबलपुर बंद को समर्थन देने की मांग की है। संगठन की ओर से मंगलवार को शहर के रानीताल से कलेक्ट्रेट दफ्तर तक बंद की रैली निकाली जाएगी और जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- CAA का समर्थन : राजधानी में हजारों कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, RSS…

बंद का आव्हान कर रहे संगठनों की मांग है कि नागरिकता कानून पर हुए बवाल के बाद ट्रांसफर किए गए पुलिस अधिकारियों को फिर से जबलपुर में पदस्थ किया जाए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AS1B82dNEAM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>