अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए शहर तैयार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, ट्रैफिक संभालने 1500 जवान तैनात | City ready for international match Safety check 1500 personnel deployed to handle traffic and congestion

अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए शहर तैयार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, ट्रैफिक संभालने 1500 जवान तैनात

अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए शहर तैयार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, ट्रैफिक संभालने 1500 जवान तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 29, 2019/12:50 pm IST

इंदौर। तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलने के लिए बांग्लादेश की क्रिकेट टीम नवंबर में भारत के दौरे पर आने वाली है। भारत और बांग्लादेश के मध्य पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से 18 नवंबर तक इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा । इस मैच की तैयारियों के लिए जिला प्रशासन और मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के अधिकारियों की बैठक हो चुकी है। बैठक में टेस्ट मैच की तैयारियों के संबंध में चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें- गोपाल कांडा पर दर्ज हैं ये ‘कांड’, तिहाड़ जेल में सजा भी काट चुके ह…

मैच के दौरान स्वच्छता के साथ ही प्लास्टिक फ्री शहर का संदेश दिया जाएगा। बैठक में भीड़ और यातायात प्रबंधन सहित मैच की तैयारियों को लेकर कई निर्णय लिए गए । पुलिस ने सुरक्षा प्लान तैयार कर लिया है। जनता को ट्रैफिक और भीड़ की अव्यवस्था से परेशानी ना हो, इसके लिए करीब 15 सौ जवान तैनात किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- सरकार बनाने का दावा पेश करेगी भाजपा, निर्दलीय विधायकों का मिला समर्थन

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि 14 नवंबर से होलकर स्टेडियम में टेस्ट मैच होना है। इसके लिए अफसरों के साथ हमारी सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर बैठकें हो चुकी हैं । पूरे मैच के दौरान पुलिस की तीन सर्कल में व्यवस्था रहेगी। एक स्टेडियम के अंदर के घेरे में, दूसरी स्टेडियम में एंट्री व एग्जिट के घेरे में और तीसरी स्टेडियम के बाहर टिकट काउंटर व आम लोगों के आने-जाने व ट्रैफिक संबंधी को व्यवस्थाओं संभालने की प्लान तैयार किया है ।

 
Flowers