लिपिक संघ ने स्थगित की हड़ताल, शुभम आत्महत्या केस पर कलेक्टर ने दिलाया विस्तृत जांच का भरोसा | Clerk union postpone strike, collector assured detailed investigation on Shubham suicide case

लिपिक संघ ने स्थगित की हड़ताल, शुभम आत्महत्या केस पर कलेक्टर ने दिलाया विस्तृत जांच का भरोसा

लिपिक संघ ने स्थगित की हड़ताल, शुभम आत्महत्या केस पर कलेक्टर ने दिलाया विस्तृत जांच का भरोसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 21, 2020/2:24 pm IST

गरियाबंद। शुभम आत्महत्या की न्यायिक जांच की मांग को लेकर लिपिकों की जारी हड़ताल स्थगित हो गई है, कलेक्टर तथा एसपी से मुलाकात के बाद हड़ताल स्थगित कर दी गई है, इस मामले में हड़ताली कर्मचारियों को कलेक्टर ने विस्तृत जांच का भरोसा दिलाया है।

ये भी पढ़ें:12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का परिणाम घोषित, 64.51 फीसदी छात्र हुए सफल

बता दें कि शुभम आत्महत्या केस में मिले सुसाइड नोट में तहसीलदार पर कई आरोप लगाए थे, इस मामले में तहसीलदार को मैनपुर के बाद भू—अभिलेख शाखा में संलग्न करने आदेश जारी किए गए हैं। लिपिक संघ के पदाधिकारियों के अनुसार गरियाबंद जिले के लिपिक शुभम पात्र के आत्महत्या मामले में दोषी तहसीलदार के विरुद्घ अब तक अपराध पंजीबद्घ नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: MP की सत्ता का संग्राम, कौन जीतेगा जौरा की जंग? बदले समीकरण से दिलच…

उन्होंने कहा कि मृतक की मां की शिकायत और घटनास्थल पर मिला सुसाइड नोट एफआइआर के लिए पर्याप्त है फिर भी अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। इससे प्रतीत होता है प्रशासन और पुलिस दोषी तहसीलदार को संरक्षण प्रदान कर रहे हैं। लिपिक साथी के आत्महत्या से प्रदेश भर के लिपिकों में आक्रोश है।