नागपुर में चुनावी सभा को सीएम ने किया संबोधित, कहा कौन है पुलवामा हमले के लिए जिम्मेदार ? पूर्ण राज्य को कैसे बनाया केंद्रशासित प्रदेश ? | CM addressed the election meeting in Nagpur

नागपुर में चुनावी सभा को सीएम ने किया संबोधित, कहा कौन है पुलवामा हमले के लिए जिम्मेदार ? पूर्ण राज्य को कैसे बनाया केंद्रशासित प्रदेश ?

नागपुर में चुनावी सभा को सीएम ने किया संबोधित, कहा कौन है पुलवामा हमले के लिए जिम्मेदार ? पूर्ण राज्य को कैसे बनाया केंद्रशासित प्रदेश ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 14, 2019/2:35 pm IST

रायपुर। कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए नागपुर में सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पुलवामा हमले के लिए जिम्मेदार कौन है? पूर्ण राज्यों को रातो-रात केन्द्रशासित राज्य कैसे बना दिए? पहले इन सवालों का जवाब दे भाजपा। सीएम ने कहा कि भाजपा धारा 370 पर चुनाव न लड़कर देश की बेरोजगारी और महंगाई पर चर्चा करे।

यह भी पढ़ें —  58 फ़ीसदी आरक्षण मामले में हाईकोर्ट में आज टली सुनवाई, 2012 में रमन सरकार ने किया था 58 फीसदी आरक्षण

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज तीन दिवसीय नागपुर में चुनावी दौरे के लिए रवाना हुए। रवाना होने से पहले एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने पूर्व सीएम रमन सिंह को भाजपा स्टार प्रचारक की लिस्ट में नाम नहीं होने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘पूरा देश जानता है गरीबों का चावल किसने लूटा। इसलिए उन्हें चुनाव प्रचार से दूर रखा गया है।

यह भी पढ़ें — क्या ऐसे सफल होगी ‘हाट बाजार क्लिनिक योजना’? निरीक्षण के दौरान मिला बंद, कलेक्टर ने जमकर लगाई फटकार

बता दें कि भाजपा ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का नाम नही होने से कांग्रेस रमन सिंह को निशाने में ले रही है। कांग्रेस का मानना है कि रमन सिंह पर नान घोटाले और अंतागढ़ में मंतू पवार के खुलासे के बाद भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची में नही रखा। वहीं शिवराज सिंह व वसुंधरा राजे का नाम शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें — सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर जमकर थिरके मंत्री कवासी लखमा, संग-संग झूमे लोग

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/rL0dNV1zPNU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers