CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, पी.चिदंबरम को बताया देशभक्त, कहा- जेल में भी कर रहे देश की चिंता | CM Ashok Gehlot says P. Chidambaram is Patriots

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, पी.चिदंबरम को बताया देशभक्त, कहा- जेल में भी कर रहे देश की चिंता

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, पी.चिदंबरम को बताया देशभक्त, कहा- जेल में भी कर रहे देश की चिंता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 2, 2019/5:30 am IST

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देशभक्त बताया है। तिहाज जेल में सजा काट रहे पी. चिदंबरम से मुलाकात करने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि सत्ताधारी भाजपा सरकार ​प्रतिशोध में आकर नेताओं को जेल में बंद करवाकर बदला ले रही है।

Read More news:केंद्रीय मंत्री के निर्वाचन को चुनौती, कांग्रेस प्रत्याशी ने पेश की…

इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पी. चिदंबरम देशभक्त है जेल में भी उन्हें देश की चिंता है। हम दोनों ने देश में चल रही मंदी को लेकर चर्चा की। इस पर देश में किस तरह के हालात पैदा होंगे। इस पी. चिदंबरम ने निर्यात कम होने, कृषि और उद्योगों के बुरे हालात हैं, और किसानों पर बड़ा प्रभाव पड़ने की बात कही। वह आज भी जेल में बैठे-बैठे इन विषयों पर चिंता कर रहे हैं। आप सोच सकते हैं कि जो देशभक्त होगा, वही चिंता करेगा कि देश के भविष्य का क्या होगा।

Read More news: दिग्गी के विधायक भाई ने किसानों की कर्जमाफी पर उठाए सवाल, भतीजे सहित कई मंत्रियों ने किया समर्थन,…

आपको बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी, चिदंबरम तिहाड़ जेल में सजा काट रहे है। हाल ही में उनके स्वास्थ्य को लेकर हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल किया गया था, लेकिन कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दिया। इस मामले में कोर्ट ने कहा कि तिहाड़ जेल में पी, चिदंबरम साफ पानी और भोजन दिया जा रहा ​है। वहीं, उनके स्वास्थ्य को लेकर समय—समय पर जांच किया जा रहा है। कोर्ट ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पी. चिदंबरम स्वास्थ्य है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/38WysB4Tf74″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>