वाल्मीकि जयंती समारोह में सीएम ने की शिरकत, कहा- समाज से है वर्षो पुराना नाता | CM attended the Valmiki Jayanti celebrations

वाल्मीकि जयंती समारोह में सीएम ने की शिरकत, कहा- समाज से है वर्षो पुराना नाता

वाल्मीकि जयंती समारोह में सीएम ने की शिरकत, कहा- समाज से है वर्षो पुराना नाता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 14, 2019/3:15 am IST

छिंदवाड़ा । महर्षि वाल्मीकि के प्रकट उत्सव पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ शामिल हुए। इस मौके पर सीएम कमलनाथ ने वाल्मीकि समाज के गुरुद्वारे में जाकर मत्था टेका और महर्षि वाल्मीकि का पूजन कर आशीर्वाद लिया।

ये भी पढ़ें- नया घर या कार लेने वालों के लिए खुशखबरी, सार्वजनिक क्षेत्र के कई बै…

वाल्मीकि जयंती समारोह के कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वाल्मीकि समाज का आभार जताते हुए कहा कि वाल्मीकि समाज से उनका 40 साल पुराना नाता है।

ये भी पढ़ें- शीला ​दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज आरोप, कहा- पीसी चाको हैं मेरी मां…

इस दौरान सीएम ने इंदौर में होने वाले मैग्नीफिसेंट मीट को लेकर भी मीडिया से चर्चा की । सीएम कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में प्रदेश सरकार निवेशकों को उद्योगों के लिए बेहतर माहौल उपलब्ध कराएगी। बता दें कि प्रदेश सरकार ने करीब 900 उद्योग पतियों को मैग्नीफिसेंट मीट के लिए आमंत्रण दिया था। इसमें से तकरीबन 6 सौ 73 इन्वेस्टर इस मीट में शामिल हो रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pjTnRiJA1Mw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>