किसान सम्मेलन में सीएम बघेल और गहलोत, करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात.. देखिए | CM Baghel and Gehlot attend farmers conference

किसान सम्मेलन में सीएम बघेल और गहलोत, करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात.. देखिए

किसान सम्मेलन में सीएम बघेल और गहलोत, करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 27, 2019/8:52 am IST

राजिम। गोबरा-नवापारा में आयोजित किसान सम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल शामिल हुए उनके साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल भी हैं।

पढ़ें- प्रीति को 50 लाख कैश लेते गिरफ्तार की थी पुलिस, मंगेतर और 4 गुर्गों…

दोनों ने यहां करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। किसानों को पट्टे का वितरण किया गया। सीएम बघेल के साथ अशोक गहलोत ने वनचरौदा के आदर्श गोठान का निरीक्षण भी किया गया।

पढ़ें- रायपुर हनी ट्रैप केस, बीडीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी प्रीति,…

कार्यक्रम में मंत्री रविन्द्र चौबे, सुनील सोनी, छाया वर्मा, सत्यनारायण शर्मा भी मौजूद हैं। करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का पूजापाठ कर भूमिपूजन और लोकार्पण किया गया।

पढ़ें- शराब दुकान के मैनेजर को गोली मारकर डेढ़ लाख की लूट,…

सम्मेलन के दौरान अभनपुर के विधायक धनेंद्र साहू ने बड़ा ऐलान किया है। एक हजार से अधिक लोगों को पट्टा किया जाएगा। साहून ने राजस्थान के सीएम गहलोत को राजिम की महत्ता बताई और कहा कि राज्य बनने के बाद यहां किसान पुत्र को प्रदेश की कमान मिली है । किसानों की कर्ज माफी और धान का समर्थन मूल्य 2500 दिए जाने की जानकारी दी गई।

पढ़ें- 7th pay commission: दीवाली से पहले कर्मचारियों को भ…

छत्तीसगढ़ की अस्मिता को लेकर जो निर्णय लिया है उसकी जानकारी दीहर गांव में गौठान बनाने की, गोबरा नवापारा को तहसील का दर्जा देने,
कन्या महाविद्यालय खोलने, सिविल न्यायालय स्थापित करने आदि की मांग की गई है।

रायपुर में हनी ट्रैप के खुलासे से हड़कंप