सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई, दिया ये संदेश.. देखिए | CM Baghel congratulated the people of Diwali, see this message ..

सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई, दिया ये संदेश.. देखिए

सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई, दिया ये संदेश.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 26, 2019/6:34 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा है कि दीपावली का त्यौहार सबके जीवन में स्वास्थ्य, खुशहाली और समृद्धि लाए। बघेल ने कहा कि त्यौहार हमारी संस्कृति का अभिन्न अंग हैं। यह आपसी भाई-चारे, सौहार्द और मेलजोल बढ़ाने के अवसर होते हैं जो जीवन में नई उमंग और स्फूर्ती लेकर आते हैं।

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश गुप्ता मामले में दिया राज्य सरकार को आदेश, ‘नो अरेस्ट.. नो हैरेस’, 4 नवंबर…

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>सभी प्रदेशवासियों को पाप और नरक से मुक्ति के पर्व नरक चतुर्दशी की ढेर सारी शुभकामनाएं।<br><br>आज ही के दिन भगवान कृष्ण ने नरकासुर का वध किया था।<br><br>हम सबके जीवन में किसी भी प्रकार के पाप और बुराई का आगमन न हो, हम सब इससे मुक्त रहें, ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। <a href=”https://t.co/cjcatAzuT8″>pic.twitter.com/cjcatAzuT8</a></p>&mdash; Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1187932234252111873?ref_src=twsrc%5Etfw”>October 26, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

धन तेरस से लेकर भाई-दूज तक दीपोत्सव 5 दिनों तक उमंग और उत्साह मनाया जाता है। उन्होंने कामना की है कि रोशनी के इस त्यौहार से सबके जीवन के अंधेरे दूर हों और खुशहाली का प्रकाश सभी का घर-आंगन आलोकित करे। मुख्यमंत्री ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि – आवव, सब्बो-मन जुर-मिल के गढ़बो नवा छत्तीसगढ़, मोरो डहर ले एक दीया आपके जिनगी मा उजियार बर।

पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया आयुष्मान भारत योजना के इंश्यो…

   बघेल ने कहा कि राज्य सरकार ने गौठानों और गोधन के संरक्षण और संवर्धन के उद्देश्य से गोवर्धन पूजा को गौठान दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री ने लोगों से सुरक्षित, सौहार्दपूर्ण और पर्यावरण के अनुकूल त्यौहार मनाने की अपील की है।

पढ़ें- अब प्लास्टिक की बोतल में नहीं मिलेगी देसी शराब, भूपेश सरकार ने जारी…

 गर्भवती को थप्पड़ जड़ने वाली डॉक्टर सस्पेंड

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/U8Gthbw7I-k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>