सीएम बघेल ने UPSC की सिविल सेवा परीक्षा में चयनित छत्तीसगढ़ के छात्र-छात्राओं को दी बधाई और शुभकामनाएं | CM Baghel congratulated the students of Chhattisgarh selected in UPSC Civil Services Examination and best wishes.

सीएम बघेल ने UPSC की सिविल सेवा परीक्षा में चयनित छत्तीसगढ़ के छात्र-छात्राओं को दी बधाई और शुभकामनाएं

सीएम बघेल ने UPSC की सिविल सेवा परीक्षा में चयनित छत्तीसगढ़ के छात्र-छात्राओं को दी बधाई और शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 4, 2020/12:21 pm IST

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा में छत्तीसगढ़ से चयनित हुए 6 छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। छत्तीसगढ़ के इन छात्र-छात्राओं में सिमी करण को 31वां रैंक, उमेश प्रसाद गुप्ता को 162वां रैंक, सूथान को 209वां रैंक, आयुष खरे को 267 वां रैंक, जितेन्द्र कुमार यादव को 370वां रैंक और योगेश कुमार पटेल को 434वां रैंक मिला है।

Read More: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, प्रदेश के इन 20 जिलों में भारी बारिश की संभावना, कुछ देर बाद..

मुख्यमंत्री ने इन सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि आपने अपने परिवार के साथ-साथ देश भर में प्रदेश का नाम रोशन किया है, यह सब आपकी मेहनत, लगन एवं आपके गुरूजनों के मार्गदर्शन का परिणाम है। देश सेवा हेतु अपनी नवीन जिम्मेदारी को आप सब कुशलता से निभाएंगे, इस विश्वास के साथ मैं आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

Read More: अयोध्या में मूंछ वाले राम की मांग, हिंदुत्ववादी नेता ने कहा- मूंछें नहीं होंगी तो मेरे जैसे भक्तों के लिए मंदिर का कोई अर्थ नहीं