सीएम बघेल ने किडनी बीमारी से पीड़ित मनीष की मदद के लिए बढ़ाए हाथ, तत्काल 1 लाख रूपए की राशि देने के निर्देश | cm baghel extended hand to help Manish, suffering from kidney disease

सीएम बघेल ने किडनी बीमारी से पीड़ित मनीष की मदद के लिए बढ़ाए हाथ, तत्काल 1 लाख रूपए की राशि देने के निर्देश

सीएम बघेल ने किडनी बीमारी से पीड़ित मनीष की मदद के लिए बढ़ाए हाथ, तत्काल 1 लाख रूपए की राशि देने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 15, 2019/5:30 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने कोरबा में किडनी बीमारी से ग्रसित मनीष गभेल की आर्थिक मदद की है। मनीष के इलाज के लिए सीएम ने एक लाख रूपए की सहायता राशि तत्काल देने के निर्देश दिए हैं। कोरबा के बुधवारी बाजार, गांधी चौक निवासी नेन्द्र गभेल के 13 वर्षीय बेटे मनीष गभेल किडनी की बिमारी से ग्रसित है। भूपेन्द्र चौधरी ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर यह जानकारी दी कि किडनी के ईलाज के लिए परिवार को आर्थिक सहायता की जरूरत है। जैसे ही यह खबर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक पहुंची उन्होंने तत्काल मनीष के ईलाज के लिए आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए।

पढ़ें- संतोष पांडेय बीजेपी प्रदेश सदस्यता अभियान प्रमुख, किरण देव सह प्रमुख नियुक्त, 17 को केंद्रीय बैठक…

जिला प्रशासन कोरबा द्वारा 50 हजार रूपए और सी.एस.पी.कोरबा ठाकुर द्वारा 50 हजार रूपए की मदद दी गई। स्थानीय एसडीएम ने एक लाख रूपए सहायता राशि मनीष के घर जाकर उनकी माता अनिता गभेल को प्रदान किया। अनिता गभेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी की इस संवेदनशील पहल से उनका बेटा जल्द ही स्वस्थ्य हो सकेगा।

पढ़ें- नदी में तब्दील हो गए सवा सौ एकड़ जमीन, किसानों के सामने रोजी रोटी क…

बता दें आपका भरोसेमंद चैनल लगातार सामाजिक सरोकारों से जुड़े खबरों को हमसे उठाता रहा है। मनीष की किडनी फेल्योर की खबर को भी हमने प्रमुखता से दिखाया। इसका नतीजा आपके सामने है प्रशासन तक हमने मनीष आवाज आवाज पहुंचाने की कोशिश की, और मदद मिली भी, तो ये भरोसा आप हम पर हमेशा बनाए रखें।

पढ़ें- सड़क निर्माण में छत्तीसगढ़ देश में अव्वल नंबर पर, ग्रामीण विकास मंत्र…

भाजपा नेता का शव रेत में दबा मिला, उपर लिखा ‘द एंड’.. देखिए