सीएम बघेल ने रमा जोशी को दी 1 लाख की मदद, 10 हजार देने पर अफसरों को लगाई फटकार.. देखिए | CM Baghel gave Rama Joshi financial assistance of Rs 1 lakh

सीएम बघेल ने रमा जोशी को दी 1 लाख की मदद, 10 हजार देने पर अफसरों को लगाई फटकार.. देखिए

सीएम बघेल ने रमा जोशी को दी 1 लाख की मदद, 10 हजार देने पर अफसरों को लगाई फटकार.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 4, 2019/9:35 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध लोक गायिका रमा जोशी को मुख्यमंत्री स्वेच्छा अनुदान मद से ₹100000 की राशि स्वीकृत की गई थी जो कि लिपिकीय त्रुटि वश ₹10000 लिख दी गई थी। मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने इसे ठीक करने के निर्देश दिए और संबंधित अधिकारियों ने तत्काल इसे संशोधित करते हुए ₹100000 की राशि स्वीकृत कर दी है। सीएम ने आगे कहा कि जोशी बहनों को हुई असुविधा के लिए मैं निजी तौर पर दुख प्रकट करता हूं।

पढ़ें- पाक पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान का उड़ाया मजाक, कहा ‘.

बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोक गायिका रमादत्त जोशी को इलाज और मकान क्षतिपूर्ति के लिए स्वेच्छानुदान से एक लाख रूपए की राशि स्वीकृत की है। इसके अलावा मुख्यमंत्री के निर्देश पर संस्कृति विभाग द्वारा कलाकार कल्याण कोष से रमादत्त जोशी को 25 हजार रूपए की आर्थिक सहायता बीते 17 जुलाई को दी गई है।

पढ़ें- पत्थरबाजी से बाज नहीं आएंगे पाकिस्तानी, लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग पर पाक समर..

मुख्यमंत्री बघेल ने जोशी सहित 43 हितग्राहियों को स्वेच्छानुदान से 10 लाख 40 हजार रूपए की आर्थिक सहायता मंजूर की है। इसके पहले स्वेच्छानुदान स्वीकृति के 10 जुलाई को जारी आदेश में रमादत्त जोशी को स्वीकृत राशि टंकण त्रुटिवश एक लाख रूपए के स्थान पर 10 हजार रूपए अंकित हो गई थी। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज इस त्रुटि का सुधार कर आदेश पुनः जारी कर दिया गया है।

पढ़ें- करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य जोर-शोर से जारी, रास्ते को वीजा फ…

जोगी पर सीएम बघेल का बयान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0T-r0UN4nio” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>