सीएम बघेल ने अजीत और अमित जोगी की तबीयत को लेकर दिया बड़ा बयान.. जानिए | CM Baghel made a big statement about the health of Ajit and Amit Jogi

सीएम बघेल ने अजीत और अमित जोगी की तबीयत को लेकर दिया बड़ा बयान.. जानिए

सीएम बघेल ने अजीत और अमित जोगी की तबीयत को लेकर दिया बड़ा बयान.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 7, 2019/7:32 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने अजीत और अमित जोगी की सेहत को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने कहा कि कभी भी किसी की भी तबीयत बिगड़ सकती है। अमित द्वारा जान से मारने का आरोप गलत है।

देखें वीडियो-

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F2420458451543802%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”314″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

पढ़ें- नान के तत्कालीन प्रबंधक से 52 लाख वसूलेगी सरकार, प्याज परिवहन घोटाला में आरोप सिद्ध

सीएम बघेल ने पूरे मामले को भाजपा के समय का बताया। उनके मुताबिक हमनें तो जोगी को आदिवासी समझ विधायक और सांसद और सीएम तक बनाया। हमें क्या मालूम था कि उनका जाति प्रमाण पत्र फर्जी है।

पढ़ें- 8 से 11 सितंबर तक मेगा ब्लॉक के चलते कई ट्रेनें रद्…

इसके साथ ही सीएम ने बयान दिया कि छत्तीसगढ़ उद्योग नीति अक्टूबर 2019 तक तैयार होगी। इससे उद्योग जगत में तेजी आएगी, वनाधिकार पट्टे पर आदेश का अध्ययन करने और उस पर जो उचित होगा जानकारी कोर्ट को देने की बात कही। सीएम ने आगे कहा कि बहुत सारी ताकते हैं जो नहीं चाहती कि आदिवासियों को पट्टा और उनका अधिकार मिले। लेकिन सीएम ने कहा कि हम इन सभी ताकतों से भी निपट लेंगे।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने किया ऐलान, रूस को 72 हजार करोड़ का ऋण देगा भारत

पीएम ने वैज्ञानिकों का बंधाया ढांढस