सीएम बघेल ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर दीपावली की दी शुभकामनाएं, कई अहम विषयों पर हुई चर्चा | CM Baghel meets Home Minister Amit Shah and wishes Diwali

सीएम बघेल ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर दीपावली की दी शुभकामनाएं, कई अहम विषयों पर हुई चर्चा

सीएम बघेल ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर दीपावली की दी शुभकामनाएं, कई अहम विषयों पर हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 17, 2020/8:14 am IST

रायपुर। दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सीएम बघेल ने केन्द्रीय गृह मंत्री को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी और छत्तीसगढ़ से जुड़े विभिन्न विषयों पर उनके साथ विचार-विमर्श भी किया।

पढ़ें- पढ़ें- रूह कंपा देने वाली घटना, गैंगरेप और हत्‍या के बाद मासूम बच्ची का लिवर खा गए पति-पत्‍नी

बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली पहुंचने पर सीएम ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाक़ात की और दीपावली की शुभकामनाएं दी। 

पढ़ें- देसी शराब दुकान के दो सेल्समैन को चेकर ने लात घुसों…

सीएम बघेल केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री की केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात के बाद राज्य में निर्माणाधीन या अधूरी पड़ी परियोजनाओं में तेजी आने की उम्मीद है।

पढ़ें- घर पर सोता रहा परिवार, उधर चोरों ने कर दिया करीब 35…

वर्तमान में छत्तीसगढ़ के अंतर्गत कई रेल परियोजनाओं का काम चल रहा है। उम्मीद है कि केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद काम में तेजी आएगी। छत्तीसगढ़ में रेल कॉरीडोर पर भी चर्चा होनी है जो पिछले कुछ महीनों से ठंडे बस्ते में हैं।