पीसीसी अध्यक्ष से लेकर मंत्रियों के प्रभार बदलने के सवाल का सीएम बघेल ने दिया ये जवाब.. देखिए | cm baghel moves to Delhi

पीसीसी अध्यक्ष से लेकर मंत्रियों के प्रभार बदलने के सवाल का सीएम बघेल ने दिया ये जवाब.. देखिए

पीसीसी अध्यक्ष से लेकर मंत्रियों के प्रभार बदलने के सवाल का सीएम बघेल ने दिया ये जवाब.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 20, 2019/5:38 am IST

रायपुर। सीएम बघेल वित्त मंत्रियों की बैठक में शामिल होने गुरुवार को दिल्ली रवाना हो गए। रवानगी से पहले उन्होंने प्रदेश के कई मुद्दों पर बयान दिया है। प्रदेश अध्यक्ष में बदलाव करने की प्रक्रिया को उन्होंने हाई कमान पर छोड़ा है। बघेल के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष इस विषय पर जैसा अच्छा चाहेंगे वैसा किया जाएगा। उनके मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के बाद इस विषय पर कुछ कहा जा सकेगा।

पढ़ें- चलती ट्रेन को पकड़ने के चक्कर में ट्रैक पर गिरा यात्री, फिर क्या हुआ.. देखिए

वहीं प्रदेश में मंत्रियों के प्रभार बदलने के संदर्भ में भी उन्होंने बयान दिया। उनके मुताबिक दूसरे जिलों में जाकर मंत्री कामकाज में कसावट ला सकें इसलिए प्रभार में फेर बदल किया गया है। पहले लोकसभा चुनाव के हिसाब से प्रभार दिया गया था लेकिन अब प्रशासनिक कसावट हो और सभी जिलों में बेहतर कामकाज हो इसलिए प्रभार बदले गए।

पढ़ें- बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत 24 से ज्यादा घायल, अ…

दिल्ली दौर के दौरान सीएम बघेल शुक्रवार को योग दिवस के कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाएंगे। सीएम ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात का वक्त मांगा है। राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान प्रदेश के कई अहम विषयों पर चर्चा की जाएगी।

बजट के लिए बढ़ाया गया टैक्स का टारगेट.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vn3DPNrFTXc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>