बस्तर में स्थानीय सुरक्षा बल के गठन पर बोले सीएम बघेल, छग पुलिस में ही होगी स्थानीय युवाओं की भर्ती | CM Baghel said on formation of local security force in Bastar, local youth will be recruited only in Chhattisgarh police

बस्तर में स्थानीय सुरक्षा बल के गठन पर बोले सीएम बघेल, छग पुलिस में ही होगी स्थानीय युवाओं की भर्ती

बस्तर में स्थानीय सुरक्षा बल के गठन पर बोले सीएम बघेल, छग पुलिस में ही होगी स्थानीय युवाओं की भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 16, 2020/4:39 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज बस्तर के आमजनों का भ्रम दूर कर दिया है, सीएम ने बस्तर में स्थानीय सुरक्षा बल के गठन पर लोगों से कहा है कि बस्तर में स्थानीय सुरक्षा बल भर्ती छग पुलिस में ही होगी। ये बल कोई अलग से नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:शिक्षकों के नियुक्ति आदेश पर ​स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जताई खुशी, सीएम बघेल और शिक्षा मंत…

सीएम ने कहा कि स्थानीय लोगों को भ्रम है कि यह बल अलग से गठित होगा, ऐसा नहीं है यह बल बस्तर की सुरक्षा के लिये होगा जिसमें स्थानीय युवाओं की भर्ती होगी।

ये भी पढ़ें: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की मांग, प्रदेश के लोगों के लिए आरक्षित …

इसी मामले पर आज सीएम ने ट्वीट कर कहा कि ”मैंने बस्तर में स्थानीय सुरक्षा बल के गठन की बात कही तो कुछ लोगों को भ्रम हुआ कि यह अलग से गठित होने वाला सुरक्षा बल होगा। ऐसा नहीं है। यह छ.ग पुलिस में ही विशेष भर्ती होगी। बस्तर की जनता की रक्षा के लिये, बस्तर के ही युवाओं की भर्ती होगी। ज़िलों के स्तर पर नियुक्तियां होंगी।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>मैंने बस्तर में स्थानीय सुरक्षा बल के गठन की बात कही तो कुछ लोगों को भ्रम हुआ कि यह अलग से गठित होने वाला सुरक्षा बल होगा।<br><br>ऐसा नहीं है। यह छ.ग पुलिस में ही विशेष भर्ती होगी। बस्तर की जनता की रक्षा के लिये, बस्तर के ही युवाओं की भर्ती होगी। ज़िलों के स्तर पर नियुक्तियां होंगी।</p>&mdash; Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1306215884210405376?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 16, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>