सीएम बघेल ने कहा- इस वर्ष की दीवाली अलग है, क्योंकि इसमें छत्तीसगढ़ की माटी की सौंधी महक है | CM Baghel said - This year's Diwali is different, because it has a sweet smell to the soil of Chhattisgarh.

सीएम बघेल ने कहा- इस वर्ष की दीवाली अलग है, क्योंकि इसमें छत्तीसगढ़ की माटी की सौंधी महक है

सीएम बघेल ने कहा- इस वर्ष की दीवाली अलग है, क्योंकि इसमें छत्तीसगढ़ की माटी की सौंधी महक है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 26, 2019/8:30 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश के कई मुद्दों पर बात की। सीएम ने सबसे पहले लोगों को दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ का धान नहीं खरीदने के फैसले पर भी बयान दिया। 

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F2419740714966532%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

पढ़ें- सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई, दिया ये संदेश.. देखिए

सीएम बघेल ने धान खरीदी के मुद्दे पर सरकार के साथ आने पर राज्यपाल अनुसुइया उईके का आभार जताया है। राज्यपाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर धान खरीदी के मुद्दे पर सीएम के साथ आकर सहमति जताई है। साथ ही धान का उपार्जन 2500 रूपए करने की अनुमति मांगी है। राज्यपाल के इस कदम का सीएम बघेल ने स्वागत कर धन्यवाद किया है। 

पढ़ें- 28 अक्टूबर को कोषालय और बैंकों में सार्वजनिक अवकाश घोषित

सीएम बघेल ने सभी सांसदों से केंद्र के फैसले का बदलने की मांग की है। सीएम ने आगे कहा कि वो फिर से पीएम मोदी से मिलने की कोशिश कर उनसे इस फैसले को रद्द करने की मांग करूंगा। सीएम बघेल भाजपा सांसद और राष्ट्रीय पदाधिकारियों से भी मिलकर केंद्र के फैसले को बदलने का आग्रह करने की बात कही है।

पढ़ें- एसआई की बेटी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी प

गर्भवती को थप्पड़ जड़ने वाली डॉक्टर सस्पेंड

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/U8Gthbw7I-k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>