सीएम बघेल ने 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में कई मुद्दों पर रखी अपनी बात.. देखिए | CM Baghel spoke on several issues in the 'Meet the Press' program

सीएम बघेल ने ‘प्रेस से मिलिए’ कार्यक्रम में कई मुद्दों पर रखी अपनी बात.. देखिए

सीएम बघेल ने 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में कई मुद्दों पर रखी अपनी बात.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 22, 2019/9:19 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने ‘प्रेस से मिलिए’ कार्यक्रम में कई मुद्दों पर बयान दिए हैं। देश भर में लागू नए मोटर व्हीकल एक्ट पर सरकार सोच समझकर फैसला करना चाहती है। सीएम की माने तो इसके जुर्माने बहुत ज्यादा है। लोगों के लिए ये नियम परेशानी का सबब बन सकती है। इसलिए इस पर फैसला सोच समझकर लिया जाएगा।

पढ़ें- नक्सलियों का असली चेहरा, 10वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, मुखबिरी का आरोप

सीएम ने झीरम हमले का जिक्र करते कहा कि एनआईए इसकी फाइनल रिपोर्ट पेश कर चुकी है। उन्होंने जानकारी दी कि हमले की निष्पक्ष जांच के लिए हमने एसआईटी गठित की थी। केंद्र से हमने मांग की थी कि ये मामला हमारा है इसे हमें सौंप देना चाहिए।

पढ़ें- हनी ट्रैप मामले में कम्प्यूटर बाबा की एंट्री, कहा- निर्दोष लोगों ना फंसाया जाए

सीएम बघेल ने विपक्ष पर कटाक्ष करते कहा कि नान मामले में नेता प्रतिपक्ष पीएल लगाकर जांच रोकने की मांग कर रहे हैं। हम जिस गंभीर मामले की जांच आगे बढ़ाते हैं ये कोर्ट चले जाते हैं। सीएम ने प्रदेश में मवेशियों की समस्या पर भी फोकस किया। बघेल के मुताबिक आज पशु पालन अनार्थिक हो गया है इसलिए लोग पशुओं को छोड़ रहे हैं। करीब 30 लाख मवेशी आवारा पशु हो गए थे। सीएम ने आगे कहा कि प्रदेश में शराबबंदी के लिए वातावरण बनाया जा रहा है।

पढ़ें- फेसबुक फ्रेंड ने की महिला शिक्षक से हजारों की ठगी, इम्पोर्टेड 

रमन पर निशाना साधते हए सीएम ने कहा कि रमन को अपने कुनबे की चिंता है, जिस मामले में उन्हें लगता है कि उनके कुनबे पर कार्रवाई हो सकती है उसे बदलापुर कहते हैं।

पढ़ें- देव का कमाल, साइकिल से बनाई सोलर बाइक, मोबाइल चार्जिंग, स्पाई कैमरा से लेकर पंखा और म्यूज़िक सिस्ट…

हनी ट्रैप की ‘हनियों’ से पूछताछ

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/loNIYFLS-tQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers