सीएम बघेल का तंज, कहा- छत्तीसगढ़ से 11 छोटे आदमी संसद में बुलंद करेंगे आवाज, 'बड़े आदमी' सिर्फ जुमले फेंकते रह जाएंगे | cm baghel statement on chhota aadmi

सीएम बघेल का तंज, कहा- छत्तीसगढ़ से 11 छोटे आदमी संसद में बुलंद करेंगे आवाज, ‘बड़े आदमी’ सिर्फ जुमले फेंकते रह जाएंगे

सीएम बघेल का तंज, कहा- छत्तीसगढ़ से 11 छोटे आदमी संसद में बुलंद करेंगे आवाज, 'बड़े आदमी' सिर्फ जुमले फेंकते रह जाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : April 16, 2019/8:51 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट से केंद्र की मोदी सरकार और उनके वायदों पर निशाना साधा है। छत्तीसगढ़ में रमन के द्वारा छेड़ा गया ‘छोटा आदमी’ कांग्रेस के लिए ब्रह्मास्त्र बन गया है। सीएम ने रमन पर वार करने के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>छत्तीसगढ़ में छोटे आदमियों की, छोटे आदमियों के लिए, छोटे आदमियों द्वारा चुनी गई छोटे आदमियों की सरकार है।<br><br>अब यही छोटे आदमियों का जनसमूह छत्तीसगढ़ से 11 छोटे आदमियों को अपनी आवाज़ बनाकर संसद भेजेगा और &#39;बड़े आदमी&#39; बस बड़े-बड़े जुमले ही फेंकते रह जाएंगे।</p>&mdash; छोटा आदमी Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1118045121742696448?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 16, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पढ़ें- पूर्व सीएम के उड़ान भरने से पहले चुनाव आयोग ने कराई हेलीकॉप्टर की जांच, पहले …

सीएम बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में छोटे आदमियों की, छोटे आदमियों के लिए, छोटे आदमियों द्वारा चुनी गई छोटे आदमियों की सरकार है। अब यही छोटे आदमियों का जनसमूह छत्तीसगढ़ से 11 छोटे आदमियों को अपनी आवाज बनाकर संसद भेजेगा और ‘बड़े आदमी’ बस बड़े-बड़े जुमले ही फेंकते रह जाएंगे।

पढ़ें- पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चेकिंग में पकड़ा गया 405 अवैध हथियार, 739 क…

सीएम बघेल ने इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर भी ट्वीट किया है। ट्वीट कर सीएम ने कहा है कि नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना छत्तीसगढ़ के लिए तो घाटे का सौदा ही साबित हुआ। अब वे फिर से घूम-घूमकर वादे कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में ही आकर उन्होंने 15 लाख हर खाते में देने का वादा किया था। फिर उसे जुमला कह दिया।