सीएम बघेल का तंज, रमन को कानून के शिकंजे में जाने का सताने लगा है डर, चौधरी पर भी है नजर | cm baghel target to raman sing and op chaodhary

सीएम बघेल का तंज, रमन को कानून के शिकंजे में जाने का सताने लगा है डर, चौधरी पर भी है नजर

सीएम बघेल का तंज, रमन को कानून के शिकंजे में जाने का सताने लगा है डर, चौधरी पर भी है नजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 21, 2019/8:06 am IST

दंतेवाड़ा। सीएम भूपेश बघेल ने प्रेसवार्ता कर भाजपा पर जमकर प्रहार किया। बघेल ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकाल के दौरान दंतेवाड़ा में ओपी चौधरी के खिलाफ भ्रष्टाचार की कई शिकायते हैं, उनकी जांच कराए जाएगी। अंतागढ़ मामले में चुटकी लेते हुए बघेल ने कहा कि रमन बौखला गए हैं। उन्हें डर सताने लगा है कि कहीं वो कानून के शिकंजे में न फंस जाए।

पढ़ें- राजधानी में दिन दहाड़े स्कूल जा रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, इस तरह…

सीएम बघेल ने आगे कहा कि भाजपा कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया था। इसलिए जनता ने उन्हें नकारा है। भाजपा में बी टीम की भूमिका निभा रही अजीत जोगी की पार्टी को जनता ने अच्छी तरह पहचान लिया।

पढ़ें- ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस प्रश्न में आया सीएम भूपेश बघेल का नाम, स

सीएम आगे कहा कि हम दंतेवाड़ा उपचुनाव 15 साल का भ्रष्टाचार बनाम 9 महीने का विकास के दम पर लड़ रहे हैं। 15 सालों से बीजेपी ने बेरोजगारी, कुपोषण, शिक्षा के स्तर में गिरावट, अधिकारी राज और कमीशन खोरी का मॉडल दिया। लेकिन कांग्रेस ने 9 महीने में गरीबी कैसे दूर हो इस पर सोचा। किसान ऋणमाफी, 400 यूनिट तक बिजल बिल हाफ, फॉरेस्ट राइट एक्ट के तहत विकास के मॉडल शुरू किए। बघेल का दावा है कि दंतेवाड़ा सीट जीतकर हम बस्तर को भाजपा मुक्त बना देंगे।

पढ़ें- 80 लाख रूपए का ढाई करोड़ ब्याज वसूला, जान से मारने की धमकी के बाद स…

बघेल ने आगे कहा कि जनता ने बीजेपी का विकास कार्य देख लिया है। अडानी ग्रुप को 13 नवंबर की खदान निजीकरण में हमने रोक लगाकर आदिवासियों के हक में निर्णय लिया। रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ राज्य में 50 हजार करोड़ का कर्ज हम पर छोड़ दिया है। इसे हमे देखकर चलना है।सीएम ने इसके साथ ही जिले के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने की बात कही। उनके मुताबिक नवजवानों को रोजगार के लिए दंतेवाड़ा में परीक्षा ली जाएगी।

पढ़ें- बालाकोट एयर स्ट्राइक पर वायुसेना प्रमुख का खुलासा ..इसलिए रात के वक…

 हनी ट्रैप मामले में जीतू पटवारी का बड़ा बयान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gfFkDLb6Kb4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>