मैं भारतीय हूं यह बताने कि हमें आवश्यकता क्यों हैं, NRC के लिए हर व्यक्ति को लाइन में खड़ा होना पड़ेगा- सीएम बघेल | CM Baghel targeted to modi govt on the NRC and CAA issue

मैं भारतीय हूं यह बताने कि हमें आवश्यकता क्यों हैं, NRC के लिए हर व्यक्ति को लाइन में खड़ा होना पड़ेगा- सीएम बघेल

मैं भारतीय हूं यह बताने कि हमें आवश्यकता क्यों हैं, NRC के लिए हर व्यक्ति को लाइन में खड़ा होना पड़ेगा- सीएम बघेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 4, 2020/10:35 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। सीएम भूपेश बघेल ने CAA और NRC को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम बघेल की माने तो एनआरसी के लिए देश के हर व्यक्ति को लाइन में खड़ा होना पड़ेगा।

पढ़ें- एनआरसी और सीएए का खौफ, रात के अंधेरे में बांग्लादेश लौट रहे घुसपैठिए

आज मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ‘मैं भारतीय हूं यह बताने कि हमें आवश्यकता क्यों हैं? सीएम ने कहा कि नोटबंदी के दौरान परिवार से केवल एक आदमी लाइन में लगता था लेकिन एनआरसी में तो हर आदमी को लाइन में खड़ा होना पड़ेगा। इससे समय और पैसे खर्च होंगे।

पढ़ें- CAA-NRC को लेकर मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा…

वहीं निकायों में कांग्रेस के महापौर बनने पर सीएम ने कहा कि राजनांदगांव में पूर्व सीएम रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस की जीत हुई है। अन्य निगमों में भी कांग्रेस के महापौर बनाएंगे। इस सीएम के बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि महापौर बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी खरीद-फरोख्त में लगी है। सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा को बदनाम करने के लिए क्रॉस वोटिंग भी करा रही है।

पढ़ें- मंत्री कवासी लखमा ने 5 पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित, अंकुश शर्मा …

सरोज जितेंद्र ठाकुर चुनी गई अध्यक्ष

 
Flowers