बिलासपुर में शहीद विनोद चौबे की प्रतिमा का शिलान्यास करेंगे सीएम बघेल, शहर को देंगे ये सौगात.. जानिए | Bilaspur News, CM Baghel will lay the foundation stone of the statue of martyr Vinod Chaubey in Bilaspur

बिलासपुर में शहीद विनोद चौबे की प्रतिमा का शिलान्यास करेंगे सीएम बघेल, शहर को देंगे ये सौगात.. जानिए

बिलासपुर में शहीद विनोद चौबे की प्रतिमा का शिलान्यास करेंगे सीएम बघेल, शहर को देंगे ये सौगात.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 6, 2019/3:51 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल शनिवार को बिलासपुर दौरे पर रहेंगे। वे यहां लंबे समय बाद दौरे पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री बघेल का ये एकदिवसीय दौरा रहेगा। सीएम नक्सली हमले में शहीद पुलिस अधीक्षक विनोद चौबे की प्रतिमा का शिलान्यास करेंगे साथ ही कृषि महाविद्यालय का भी लोकार्पण करेंगे।

पढ़ें- बिना सूचना पंडालों की बिजली कटवाई, महिला अफसर को गणेश जी के सामने माफी मंगवाई तब जाकर शांत हुए लोग

इन दो कार्यक्रमों के बाद मुख्यमंत्री खेल मैदान में आयोजित आभार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे जिसमें पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति को आरक्षण का लाभ देने के लिए उनका आभार प्रकट किया जाएगा। कांग्रेस की मानें तो इस आभार कार्यक्रम में पूरे जिले से 15 से 20,000 कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है।

पढ़ें- आंगनबाड़ी सहायिका को बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात, 6 दरिंदों ने लूट…

बिलासपुर में इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तखतपुर विधानसभा क्षेत्र की विधायक रश्मि सिंह के नेतृत्व में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे जिसमें मितानिनों का सम्मान किया जाएगा। जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

पढ़ें- पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी, देर रात मेदांता में कराया गया ..

सांसद के घर के बाहर सरेआम युवक की पिटाई