सीएम बघेल की मां का इलाज जारी, 72 घंटे बाद फिर आएंगे दिल्ली से विशेषज्ञ, मुख्यमंत्री ने रद्द किए सारे कार्यक्रम | CM baghel's mother's treatment continues in raipur

सीएम बघेल की मां का इलाज जारी, 72 घंटे बाद फिर आएंगे दिल्ली से विशेषज्ञ, मुख्यमंत्री ने रद्द किए सारे कार्यक्रम

सीएम बघेल की मां का इलाज जारी, 72 घंटे बाद फिर आएंगे दिल्ली से विशेषज्ञ, मुख्यमंत्री ने रद्द किए सारे कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 25, 2019/2:10 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां की तबीयत नाजुक बनी हुई है। उन्हें रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार देर रात दिल्ली से तीन विशेषज्ञ डॉक्टरों प्रवीण गुप्ता, संदीप दीवान और सौरभ पोखरियाल की एक टीम रायपुर पहुंची।

पढ़ें- महापौर प्रमोद दुबे ने बुलाई मेयर इन काउंसिल की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

डॉक्टरों ने सीएम भूपेश बघेल की मां की तबीयत को काफी गंभीर बताया है। मुख्यमंत्री अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर रात भर अस्पताल में डंटे रहे। वहीं कई मंत्री, विधायक और अधिकारी भी अस्पताल में मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे। दिल्ली से आए विशेषज्ञ डॉक्टरों के चेकअप के बाद रामकृष्ण केयर अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ संदीप दवे ने जानकारी दी कि दिल्ली से आई टीम ने पूरी तरीके से माताजी का चेकअप किया है और सीएम के साथ भी चर्चा की है।

पढ़ें- 8 जुलाई तक स्कूल प्रवेश उत्सव का आयोजन, आसपास के बच्चों को खोजकर उन…

टीम के मुताबिक सीएम की माता जी की हृदय गति प्रभावित होने के चलते उनके मस्तिष्क पर कुछ ना कुछ असर हुआ है। इसलिए डॉक्टर्स कोशिश कर रहे हैं कि उस असर को कम किया जाए।  जो भी ट्रीटमेंट दिल्ली की टीम ने बताए हैं वो सब जारी रखेंगे और अगले 72 घंटे बाद टीम चेकअप के लिए एक बार फिर रायपुर आएगी।

2 अक्टूबर से मिलेगा सस्ता चावल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ABt72RbpfEY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers