सीएम बघेल का बयान,कहा-भाजपा का मिशन 65 हमने पूरा किया, लोकसभा का लक्ष्य 11 भी हम जीतेंगे

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 13 Jan 2019 04:19 PM, Updated On 13 Jan 2019 04:23 PM

रायपुर। सीएम रमन ने राजधानी में स्वर्णकार समाज के कार्यक्रम में भी शिरकत कर बयान दिया कि भाजपा का मिशन हम जीत जाते हैं। विधानसभा चुनाव में भाजपा का मिशन 65 था लेकिन उसे हमने पूरा किया। लोकसभा चुनाव में भी भाजपा का मिशन 11 हम ही जीतेंगे। 

पढ़ें- भूपेश ने कहा- नक्सलियों से होगी वार्ता, पहले तय करना है कि किससे कर...

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भिलाई में आयोजित यादव समाज के वार्षिक सम्मेलन में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि छत्तीसगढ़ में गौवंश को बचाने के लिए सरकार जल्द ही व्यापक रूप से इंतजाम करने जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहली बार ऐसा होने जा रही है कि सरकार गाय चराने वाले चरवाहों को मानदेय देगी। ताकि उनका जीवकोपार्जन ठीक ढंग से हो सके। सीएम ने कहा कि गौवंश को बचाने के लिए प्रदेश के सभी गोठानों का पक्का निर्माण किया जायेगा। ताकि गौवंश को बारिश गर्मी ठंड से राहत मिले। इस दौरान भिलाई विधायक देवेंद्र यादव भी विशेष रूप से शामिल रहे।

पढ़ें-सबरीमाला की तरह यहां महिलाओं के जाने पर पाबंदी, मान्यताओं का कड़ाई से करती हैं पालन

सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा, की गौवंश को बचाने के लिए प्रदेश के सभी गोठानों का पक्का निर्माण किया जायेगा। जहां गौवंश को बारिश गर्मी ठंड से राहत भी मिलेगी। साथ ही उनके चारे की भी व्यवस्था सरकार द्वारा की जायेगी। इससे पूर्व भिलाई के नेहरू सांस्कृतिक सदन में आयोजित छत्तीसगढ़ यादव समाज के इस वार्षिक कार्यक्रम के दौरान उपस्थित समाज के पदाधिकारियों ने सीएम बघेल का भव्य स्वागत किया। इस दौरान भिलाई विधायक देवेंद्र यादव भी विशेष रूप से शामिल रहे।

 

 

Web Title : CM Baghel's statement, said, BJP's mission we win, we will win mission 11 of the Lok Sabha

जरूर देखिये