Watch Live: कोविड 19 से बचाव को लेकर प्रदेशवासियों के नाम सीएम भूपेश बघेल का संदेश, कहा- घर के अंदर रहें यही सुरक्षा है | CM Bhupesh Baghel Addressed Public Today on Covid 19

Watch Live: कोविड 19 से बचाव को लेकर प्रदेशवासियों के नाम सीएम भूपेश बघेल का संदेश, कहा- घर के अंदर रहें यही सुरक्षा है

Watch Live: कोविड 19 से बचाव को लेकर प्रदेशवासियों के नाम सीएम भूपेश बघेल का संदेश, कहा- घर के अंदर रहें यही सुरक्षा है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 25, 2020/12:42 pm IST

रायपुर: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव मदद कर रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संदेश देते हुए पूरे देश में लॉक डाउन करने का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने पूरे भारत में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया है। इसी बीच छत्तीसगढ़ में दो नए कोविड 19 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। हालात को देखते हुए सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों के नाम संदेश दे रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि हिदायत बरतें कोविड 19 से बचाव का यही रास्ता है। जो जहां है वो वहीं रहें, किसी चीज की आवश्यकता होने पर सरकार मदद करेगी।

Read More: बैठक, लॉक डाउन को गंभीरता से पालन करने कलेक्टरों को दिए

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीज आज मिले है। इससे प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव्ह मरीजों की संख्या 3 हो गई है। आज एक मरीज रायपुर में और एक मरीज राजनांदगांव में कोरोना पाजिटिव्ह पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके उपचार की सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।

Read More: कोविड 19 का मुकाबला करने मध्यप्रदेश में बैठक, सभी जिला कलेक्टरों ने सांसद-विधायक समेत आलाधिकारियों को बुलाया

 

 
Flowers