सीएम भूपेश बघेल ने किया चुनावी सभाओं को संबोधित, कहा- देश को तोड़ने का कर रही काम भाजपा | CM Bhupesh Baghel addressed the election meetings Said- BJP is working to break the country

सीएम भूपेश बघेल ने किया चुनावी सभाओं को संबोधित, कहा- देश को तोड़ने का कर रही काम भाजपा

सीएम भूपेश बघेल ने किया चुनावी सभाओं को संबोधित, कहा- देश को तोड़ने का कर रही काम भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 15, 2019/11:50 am IST

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है ​सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती ही जा रही है। चुनावी मैदान प्रत्याशियों के साथ राजनीतिक दलों के नेता कूद चुके हैं और जनता बीच पहुंचकर अपने उम्मीदवार को वोट करने की अपील कर रहे हैं। नगरीय निकाय के चुनावी मैदान में सीएम भूपेश बघेल ने एंट्री की है, सीएम भूपेश बघेल ने रविवार को रायपुर जिले के चारो विधानसभा का दौरा किया ।

ये भी पढ़ें- इस कपड़ा दुकान में 1000 रुपए का सामान खरीदने पर फ्री मिलेगा 1 किलो …

पार्षदों के लिए चुनाव प्रचार में उतरे सीएम भूपेश बघेल ने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि निकाय चुनाव पूरे उफान में है, सारे प्रत्याशी मैदान में हैं।पिछले दो बार से आपने कांग्रेस को जिताया है। इस बार पार्षद महापौर को चुनेंगे, ये चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। हम आपसे किया हर वादा पूरा कर रहे हैं। हमने सबका राशनकार्ड बनाया, बिजली बिल आधा किया, छोटी रजिस्ट्री शुरु की, एक लाख से अधिक रजिस्ट्री हुई है।
रजिस्ट्री शुल्क कम किया, गरीबों को पट्टा दिया, पट्टाधारियों को मालिकाना हक दिया है।हम बनाने और बसाने का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें-  15 फरवरी से सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं

चुनाव प्रचार के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर भी कटाक्ष किया । भूपेश बघेल ने कहा कि ये मकान ही नहीं दिल भी तोड़ते हैं। ये देश को तोड़ने- बांटने और काटने का काम करते हैं। हम जोड़ने काम करते है और ये तोड़ने का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें- आज से टोल प्लाजा में लागू किया गया Fastag सिस्टम, गलत लेन में घुसने…

सीएम भूपेश बघेल रविवार को नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार प्रसार के लिए चुनावी मैदान में उतरे । भूपेश बघेल ने रायपुर जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित किया है। रायपुर नगर निगम में 6 सभाओं को भी उन्होंने संबोधित किया । इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल के साथ सभी पार्षद प्रत्याशी और विधायक मौजूद रहे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uyR2h72ZTLg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>