CM भूपेश बघेल ने PM मोदी से पूछा प्रश्न, कहा- सभी सीटिंग सांसदों का टिकट काटने की असली वजह क्या है? | CM Bhupesh Baghel Ask To PM Narendra Modi- What is Real Reason to cut ticket of Chhattisgarh' seeting MP

CM भूपेश बघेल ने PM मोदी से पूछा प्रश्न, कहा- सभी सीटिंग सांसदों का टिकट काटने की असली वजह क्या है?

CM भूपेश बघेल ने PM मोदी से पूछा प्रश्न, कहा- सभी सीटिंग सांसदों का टिकट काटने की असली वजह क्या है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 24, 2019/2:59 pm IST

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ हुई है। वहीं, छत्तीसगढ़ में भाजपा उम्मीदवारों के ऐलान के बाद से प्रदेश की सियासत में भी सरगर्मी बढ़ गई है। भाजपा ने प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर नए चेहरों को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद से नेताओं के बयान बाजी का दौर भी शुरु हो गया है। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा है कि छततीसगढ़ के सभी सीटिंग सांसदों का टिकट काटने की असली वजह क्या है?

सीएम भूपेश बघेल ने ​ट्वीट कर लिखा है कि मोदी जी तो छत्तीसगढ की जनता को यह बताएं कि छग के सभी सीटिंग सांसदों के टिकट काटने की असली वजह क्या है? वैसे जनता समझ रही है कि अपने निकम्मे और नाकारा सांसदों को हारने से पहले ही आपने हटा लिया है। लेकिन यह तो आपकी सरकार के पांच साल के कामकाज पर खुली टिप्पणी है।

उन्होेंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि बाकी छत्तीसगढ़ के मार्गदर्शक (आडवाणी) मंडली के सभी नव सदस्यों को मेरी अनंत शुभकामनाएं। पहले जनता ने रमन सिंह जी को नकारा था और अब भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने भी उन्हें हाशिए पर डाल दिया है!