50वें स्थापना दिवस पर सीएम भूपेश बघेल बोले- किसी को बदनाम कर आगे बढ़ने का काम कभी नहीं कर सकता NSS | CM bhupesh Baghel attend NSS Foundation day Program

50वें स्थापना दिवस पर सीएम भूपेश बघेल बोले- किसी को बदनाम कर आगे बढ़ने का काम कभी नहीं कर सकता NSS

50वें स्थापना दिवस पर सीएम भूपेश बघेल बोले- किसी को बदनाम कर आगे बढ़ने का काम कभी नहीं कर सकता NSS

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 24, 2019/12:31 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित एनएसएस राष्ट्रीय सेवा योजना स्थापना दिवस एवं सम्मान समारोह कार्यक्रम मंगलवार को सीएम भूपेश शामिल हुए। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने एनएसएस को 50 साल होने पर बधाई दी। वहीं, भूपेश बघेल ने एनएसएस के लिए राशि 7 पुरस्कार और 50 हजार रुपए थी जिसे बढ़ाकर 26 पुरस्कार और 3 लाख रुपए किए जाने का ऐलान किया।

Read More: दिल्ली-NCR,जम्मू कश्मीर सहित उत्तर भारत के कई शहरों में भूकंप के झटके

कार्यक्रम के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन मेरे लिए भी गौरव को दिन है क्योंकि इस कार्यक्रम के माध्यम से मैं भी एक गौरवशाली इतिहास से जुड़ रहा हूं। एनएसएस युवा शक्ति को राष्ट्रीय कार्यों से जोड़ने का अच्छा माध्यम है। एनएसएस ने कई जागरूकता अभियान से जुड़कर काम किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल 10वीं-12वीं परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां देखें परिणाम

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि सकारात्मक मुद्दों को लेकर एनएसएस हमेशा से काम करते हुए आगे बढ़ रहा है। किसी को बदनाम कर आगे बढ़ने का काम एनएसएस कभी नहीं कर सकता है। एनएसएस व्यापक उद्देश्यों के लिए काम कर रही है।

Read More: नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू करने की याचिका पर हाई कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार को थमाया नोटिस, मांगा जवाब

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/X4_HG06LA8A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>