सीएम भूपेश बघेल ने किया बिहार- मध्यप्रदेश में जीत का दावा, कहा- बीजेपी और जोगी में थी जुगलबंदी | CM Bhupesh Baghel claimed victory in Bihar-Madhya Pradesh Said - Jugalbandi was in BJP and Jogi

सीएम भूपेश बघेल ने किया बिहार- मध्यप्रदेश में जीत का दावा, कहा- बीजेपी और जोगी में थी जुगलबंदी

सीएम भूपेश बघेल ने किया बिहार- मध्यप्रदेश में जीत का दावा, कहा- बीजेपी और जोगी में थी जुगलबंदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 18, 2020/7:16 am IST

रायपुर। CM भूपेश बघेल पटना और दिल्ली दौरे के लिए रवाना हुए, इससे पहले सीएम ने बताया कि बिहार और MP चुनाव में उनकी ड्यूटी लगी है, सीएम बघेल ने दोनों जगहों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है।

ये भी पढ़ें- चुनावी सभा में कांग्रेस नेता अजय सिंह ने की बीजेपी के केंद्रीय मंत्री तोमर की तारीफ, बोले- सिंधिया

वहीं उन्होंने दुर्ग सांसद के आमरण अनशन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनांदगांव में मेरे, मेरी मां-पत्नी के खिलाफ FIR हुई, आज रमन सिंह का पाटन में स्वागत है। दुर्ग सांसद खुद मामले के शिकायतकर्ता हैं। गिरफ्तार लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर कार्रवाई हुई है। किसी के खिलाफ एकपक्षीय कार्रवाई नहीं हुई है। मामला कोर्ट में लंबित है तो इस संबंध में सरकार क्या करेगी, सीएम ने कहा कि भाजपा के नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, राहुल गांधी, प्रियंका

वहीं CM भूपेश बघेल ने अमित और ऋचा जोगी के नामांकन निरस्त होने पर कहा कि वर्ष 2003 में BJP नकली आदिवासी मुद्दे पर चुनाव लड़ी थी,वहीं सत्ता में आते ही BJP और जोगी की जुगलबंदी शुरु हो गई थी।

ये भी पढ़ें- सांसद राकेश सिंह बोले- प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में आने का फायदा भाजपा को

CM भूपेश बघेल ने कहा कि जोगी जाति पर आए फ़ैसले का BJP को स्वागत करना चाहिए। सीएम ने कहा कि रमन सिंह ने हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट वापस ली थी, रमन 15 साल में जोगी की जाति प्रमाणित नहीं कर पाए।

 
Flowers