...तो इसलिए राहुल गांधी चुनावी दौरे में लेकर जाते हैं सीएम भूपेश बघेल को, जानिए क्या है खास वजह | CM Bhupesh Baghel explain why rahul gandhi campaign with him for Lok Sabha Election 2019

…तो इसलिए राहुल गांधी चुनावी दौरे में लेकर जाते हैं सीएम भूपेश बघेल को, जानिए क्या है खास वजह

...तो इसलिए राहुल गांधी चुनावी दौरे में लेकर जाते हैं सीएम भूपेश बघेल को, जानिए क्या है खास वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 19, 2019/9:55 am IST

रायपुर: IBC24 सोमवार को एक कॉन्क्लेव का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल पहुंचे। आयोजन के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने बेबाकी से सवालों के जवाब देते हुए जहां एक ओर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया तो वहीं दूसरी ओर एक बड़े राज का भी खुलासा किया। भूपेश बघेल अभी लगातार राहुल गांधी के साथ चुनावी दौरा कर रहे हैं। इसकी खास वजह भी है, भूपेश बघेल ने सोमवार को IBC24 के कॉन्क्लेव में बताया कि क्यों उन्हें राहुल गांधी अपने साथ लेकर जाते हैं।

Read More: IBC24 CG Conclave: CM भूपेश बघेल ने कई सवालों के जवाब में PM मोदी को लिया आड़े हाथों, जानिए क्या है मुद्दा

लोकसभा चुनाव में एक स्टार प्रचारक के तौर पर कांग्रेस के लिए काम करना और लगातार राहुल गांधी के साथ कई राज्यों का दौरा करने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा में जीत दिलाने वाले तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री को अपने साथ लेकर जाते हैं, क्योंकि वे देश की जनता को ये बताना वाहते हैं कि इन तीनों राज्यों में आपने हमें जीताया है। इन तीनों राज्यों में हमने सत्ता में आते ही अपना वादा पूरा किया। मतबल हम जुमलेबाज नहीं हैं। जो कहा सो किया। ये संदेश देने के लिए ही हम तीनों मुख्यमंत्रियों को साथ लेकर जाते हैं।

सुनिए IBC24 के कॉन्क्लेव में इन नेताओं ने क्या कहा