सीएम भूपेश बघेल ने कसा तंज, मुन्नीबाई से पहले से निपट रहे हैं आगे मुन्ना भाई को भी निपटा देंगे | CM Bhupesh Baghel has taken a beating Munni Babi is already dealing with Munna Bhai ahead of the deal.

सीएम भूपेश बघेल ने कसा तंज, मुन्नीबाई से पहले से निपट रहे हैं आगे मुन्ना भाई को भी निपटा देंगे

सीएम भूपेश बघेल ने कसा तंज, मुन्नीबाई से पहले से निपट रहे हैं आगे मुन्ना भाई को भी निपटा देंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 24, 2019/4:45 pm IST

जगदलपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर लोकसभा में नामांकन दाखिले में शामिल होने से पहले नारायणपुर विधानसभा में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल हुए । भूपेश बघेल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा में सीट जिताने के लिए तैयार होने को कहा इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में भी उन्होंने बैदूराम कश्यप द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी की निर्वाचन आयोग में शिकायत को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि पहले ही मुन्नीबाई प्रकरण की जांच चल रही है और मुन्नीबाई से पहले से निपट रहे हैं आगे मुन्ना भाई को भी निपटा देंगे ।

ये भी पढ़ें-सीएम भूपेश बघेल ने स्मृति ईरानी को किया ट्वीट, पूछा ये सवाल.. आप भी…

बता दें कि केदार कश्यप के शिक्षा मंत्री रहने के दौरान उनकी पत्नी द्वारा फर्जी तरीके से सुंदरलाल शर्मा विश्वविद्यालय में परीक्षा देने के आरोप लगे थे । अब जबकि बैदु राम कश्यप जो कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी हैं उनके खिलाफ भी फर्जी तरीके से ओपन परीक्षा में शामिल होने के आरोप कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने लगाए हैं । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसी संदर्भ में यह बात कही।