CM भूपेश बघेल ने श्रमवीरों का किया सम्मान, शाल और मिठाई भेंटकर दी नए साल की बधाई, मंत्री ताम्रध्वज साहू भी रहे मौजूद | CM Bhupesh Baghel honors laborers in durg and celebrate new year

CM भूपेश बघेल ने श्रमवीरों का किया सम्मान, शाल और मिठाई भेंटकर दी नए साल की बधाई, मंत्री ताम्रध्वज साहू भी रहे मौजूद

CM भूपेश बघेल ने श्रमवीरों का किया सम्मान, शाल और मिठाई भेंटकर दी नए साल की बधाई, मंत्री ताम्रध्वज साहू भी रहे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 1, 2021/4:00 am IST

दुर्ग। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नए साल के मौके पर श्रमवीरों का सम्मान किया है। सीएम ने शाल और मिठाई भेंटकर नए साल की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इस दौरान गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी मौजूद रहे।

Read More News : हाथरस कलेक्टर सहित 15 IAS अधिकारियों का तबादला, योगी सरकार ने जारी किया आदेश 

मुख्यमंत्री बघेल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि राज्य सरकार किसानों, मजदूरों, गरीबों, युवाओं, महिलाओं सहित सभी वर्गों के हित में कार्य कर रही है। नई सरकार ने कोरोना संकट के बावजूद उद्योग, कृषि के क्षेत्र की रफ्तार कम नही होने दी। राज्य सरकार के फैसलों से छत्तीसगढ़ के विकास का पहिया गतिमान रहा।

Read More News : ऑक्सीजन टैक्स! भारी विरोध के बाद निगम प्रशासन ने वापस लिया तुगलकी फरमान, मॉर्निंग वॉक करने वालों से वसूल रहे थे पैसे

ग्रामीण अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए सुराजी गांव योजना, राजीव गांधी किसान न्याय योजना, गोधन न्याय योजना प्रारंभ की गई है, जिनका सकारात्मक असर दिख रहा है। विगत दो वर्षो में छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर को नियंत्रित रखने में सफलता मिली। उद्योग और व्यापार जगत में भी अच्छा वातावरण निर्मित हुआ है। छत्तीसगढ़ को इस अवधि में अनेक क्षेत्रों में राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है।

Read More News :किसान आंदोलन से तीसरी तिमाही में 70 हजार करोड़ रुपए से अधिक का हुआ नुकसानः पीएचडी चेंबर 

CM बघेल ने छत्तीसगढ़ के पूर्वजों की परिकल्पना के अनुरूप अपनी गौरवशाली परम्परा और पहचान को कायम रखते हुए प्रदेश को विकसित और समृद्ध राज्य बनाने के लिए सभी नागरिकों से गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के सपने को साकार करने के लिए सक्रिय सहयोग का आव्हान किया है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर सभी लोगों के लिए मंगलकामना की है।

Read More News : महिला भाजपा नेत्री पर जानलेवा हमला, अज्ञात बाइक सवारों ने की फायरिंग