देश के टॉप 10 मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में CM भूपेश बघेल दूसरे नंबर पर, देखें ये रिपोर्ट | CM Bhupesh Baghel is second in the list of top 10 Chief Ministers of the country, see this report

देश के टॉप 10 मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में CM भूपेश बघेल दूसरे नंबर पर, देखें ये रिपोर्ट

देश के टॉप 10 मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में CM भूपेश बघेल दूसरे नंबर पर, देखें ये रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 3, 2020/10:25 am IST

रायपुर। एक निजी एजेंसी ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों की रैकिंग जारी की है। इस रैकिंग में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दूसरा स्थान है। वहीं कांग्रेसशासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों में सीएम बघेल पहले स्थान पर है। 

Read More News: किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य, प्रापर्टी का बाजार मूल्य के बराबर मिलेगा लोन- 

एजेंसी के आंकड़ों के मुताबिक 56.74 प्रतिशत जनता संतुष्ट है। 33.25 प्रतिशत जनता कुछ हद तक संतुष्ट है। इस तरह कुल 81.06 प्रतिशत जनता सीएम भूपेश बघेल के काम से संतुष्ट है। इस पर कांग्रेसियों का कहना है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ लगातार अच्छा काम कर रहा है। इसलिए एजेंसी की सर्वे में बेहतर स्थान प्राप्त हुआ है।

Read More News:‘निसर्ग’ तूफान का प्रदेश में भी दिखेगा व्यापक असर, प्रमुख शहरों में तेज हवाओं के साथ 

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का कहना है कि छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लाई न्याय समेत अन्य योजना आज देशभर में प्रसिद्ध है। इसलिए छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री का ग्राफ विकास की दृष्टिकोण से लगातार बढ़ रहा है। वही नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है कि अच्छी बात है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का स्थान कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अच्छा है। लेकिन राज्य की स्थिति संभालने में हर मोर्चे पर विफल है।

Read More News:  मुख्यमंत्रियों की रैकिंग में सीएम भूपेश बघेल दूसरे नंबर पर, टॉप 5 में जगह नहीं बना पाए बीजेपी