सीएम भूपेश बघेल ने मिलाई युवाओं के साथ ताल, गीत-संगीत के साथ हुआ तीन दिनी महोत्सव का समापन | CM Bhupesh Baghel joined with youth The three-day festival concluded with song and music

सीएम भूपेश बघेल ने मिलाई युवाओं के साथ ताल, गीत-संगीत के साथ हुआ तीन दिनी महोत्सव का समापन

सीएम भूपेश बघेल ने मिलाई युवाओं के साथ ताल, गीत-संगीत के साथ हुआ तीन दिनी महोत्सव का समापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 14, 2020/5:33 pm IST

रायपुर। राजधानी में तीन दिनी युवा उत्सव का समापन करते हुए मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कई बड़े ऐलान किए। उन्होंने करते हुए कहा कि अब हर साल 12 से 14 जनवरी तक युवा उत्सव का आयोजन किया जाएगा। साथ ही युवा उत्सव में भाग लेने वाले हर प्रतिभागी को 500 रुपए मानदेय मिलेगा। साइंस ग्राउंड में आयोजित समापन समारोह में मुख्यमंत्री ने राजीव गांधी युवा मितान क्लब के गठन का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि ये क्लब युवाओं के विकास के लिए काम करेगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए रोजगार संगी एप का भी लोकार्पण किया।इस ऐप के माध्यम से युवा अपना बॉयोडाटा अपलोड कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें- दो बच्चों की मौत, परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा- टीकाकरण के बाद बिग…

समापन समारोह के बाद सीएम भूपेश बघेल युवाओं के बीच पहुंच गए और जमकर डांस किया । मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बच्चे भी काफी खुश नजर आए।

ये भी पढ़ें- बच्चों का तनाव दूर करने और जिज्ञासाओं का समाधान करने शिक्षा विभाग क…

समापन समारोह में विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री रविन्द्र चौबे और उमेश पटेल भी शामिल हुए। तीन दिनों तक चले राज्य युवा महोत्सव में लोगों ने छत्तीसगढ़ के पारम्परिक लोक गीत, नृत्य, खेल और छत्तीसगढ़ी व्यंजन का आनंद उठाया।

 

 
Flowers