सीएम भूपेश बघेल केरल रवाना, कृषि संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर करने की जताई उम्मीद | CM Bhupesh Baghel leaves for Kerala Expected hope of signing of Agriculture Amendment Bill

सीएम भूपेश बघेल केरल रवाना, कृषि संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर करने की जताई उम्मीद

सीएम भूपेश बघेल केरल रवाना, कृषि संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर करने की जताई उम्मीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 22, 2020/5:13 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल केरल रवाना हो गए हैं। सीएम केरल में राष्ट्रीय महासचिव KC वेणुगोपाल की माता के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे । एयरपोर्ट पर चर्चा के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि वेणु गोपाल जी हमारे इंचार्ज सेक्रेटरी हैं, उनके यहां पारिवारिक कार्यक्रम में जाना हो रहा है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश के इस शहर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, बीते कुछ समय से लगातार हो रहा भू

कृषि संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर न होने पर सीएम भूपेश ने कहा,अभी तक तो केवल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है, मैं समझता हूं कि हमें उम्मीद रखनी चाहिए कि हस्ताक्षर होंगे ।

28 नबम्बर को होने वाली कैबिनेट बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत सारे विषय हैं, विधानसभा भी है, और उसकी तैयारी के संबंध में चर्चा होगी। धान खरीदी को व्यवस्था के संदर्भ में कैबिनेट बैठक में चर्चा की जाएगी। 1 दिसंबर से धान खरीदी होने वाली है।

ये भी पढ़ें- रात 10 बजे तक खत्म करने होंगे शादी-समारोह के कार्यक्रम, नई गाइडलाइन

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कोरोना भी जिस प्रकार से पूरे देश में बढ़ रहा है, उस पर भी चर्चा होगी, वैसे तैयारी तो लगातार चल रही रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम भूपेश ने कहा, प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, सुरक्षा की व्यवस्था शासन की ओर से हो रही है। लेकिन आम जनता से भी यही अपील है कि जो उसके प्रोटोकॉल है उसका पालन करें।