सीएम भूपेश बघेल ने विजयी जोन अध्यक्षों से की मुलाकात, जीत की बधाई के साथ दी विकास कार्य करने की सलाह | CM Bhupesh Baghel Meets to Nagar Nigam Zone President who win Election

सीएम भूपेश बघेल ने विजयी जोन अध्यक्षों से की मुलाकात, जीत की बधाई के साथ दी विकास कार्य करने की सलाह

सीएम भूपेश बघेल ने विजयी जोन अध्यक्षों से की मुलाकात, जीत की बधाई के साथ दी विकास कार्य करने की सलाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 11, 2020/5:30 pm IST

रायपुर: नगर निगम के जोन अध्यक्ष के चुनाव में जीते हुए प्रत्याशियों से सीएम भूपेश बघेल और महापौर एजाज ढेबर ने मुलाकात की। सीएम भूपेश बघेल ने सभी विजयी जोन अध्यक्षों को जीत की बधाई, साथ ही विकास कार्य करने की सलाह दी।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता माधवी राजे सिंधिया ने जीती कोरोना से जंग, जल्द होंगे डिस्चार्ज

बता दें कि रायपुर नगर निगम में जोन- 2 से कांग्रेस के बंटी होरा निर्विरोध चुने ज़ोन अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। जोन- 3 में अमितेश भारद्वाज की जीत सुनिश्चित मानी जा रही थी, लेकिन जोन 3 में क्रास वोटिंग के चलते भाजपा के प्रमोद साहू अध्यक्ष बन गए है। वहीं जोन- 5 में कांग्रेस के मन्नू विजेता यादव ने चुनाव जीत लिया है।

Read More: बिलासपुर में 5 और नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, जानिए आज प्रदेश में कितने नए मरीज आए सामने

नगर निगम के जोन अध्यक्षों के चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने 8 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। इनमें जोन-2 से बंटी होरा, जोन-3 से अमितेश भारद्वाज, जोन-5 से मन्नु विजेता यादव, जोन-6 से निशा देवेंद्र यादव, जोन-7 से मनिराम साहू, जोन-8 घनश्याम छत्री, जोन-9 प्रमोद मिश्रा और जोन-10 आकाशदीप शर्मा का नाम शामिल है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले 47 नए मरीज

 
Flowers