दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा | CM Bhupesh Baghel meets Vice President vice president m venkaiah naidu

दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 13, 2019/6:53 am IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं। दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की। इस दौरान भूपेश बघेल और वेंकैया नायडू के बीच प्रदेश के मौजूदा हालात और कई मुद्दों को लेकर चर्चा हुई।

Read More: भोपाल हादसे पर पूर्व सीएम ने जताया दुख, मृतक के परिजनों के लिए 25 लाख रूपये मुआवजे की मांग, जानिए

वहीं, दूसरी ओर शाम 5 बजे सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल सोनिया गांधी से मुलाकात कर दो अक्टूबर को गांधी जयंती के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर चर्चा करेंगे। बता दें गांधी जयंती के दिन ही छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार कुपोषण के खिलाफ बड़ी जंग का ऐलान करने वाले हैं।

Read More: लड़की से मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछताछ, छात्रा का कराया गया मेडिकल

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल बुधवार रात राजधानी रायपुर से दिल्ली के रवाना हुए थे। वे दिल्ली में एआईसीसी की अहम बैठक में शामिल होंगे और कई बड़े नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

Read More: नासा भेजेगा विक्रम लैंडर की तस्वीर, इसरो के प्रयास को सराहा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/A_ZfyH8aUUg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers