आज बिहार दौरे पर CM भूपेश बघेल, 2 दिनों तक बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार | CM Bhupesh Baghel on Bihar tour today Will campaign in Bihar for 2 days

आज बिहार दौरे पर CM भूपेश बघेल, 2 दिनों तक बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार

आज बिहार दौरे पर CM भूपेश बघेल, 2 दिनों तक बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 3, 2020/2:45 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज बिहार दौरे पर रहेंगे । बिहार में सात नवंबर को अंतिम चरण का मतदान होगा, CM भूपेश बघेल बिहार में अंतिम चरण के मतदान के पहले कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में 2 दिनों तक बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे ।

ये भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए 19 जिलों के 28 विधानसभा सीटों में कल सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होगा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिहार के कदवा में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आज दोपहर 12 बजे CM भूपेश बघेल बिहार के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें- उपचुनाव में शराब और पैसा बांटने का मामला, BJP प्रत्याशी के बेटे से विवाद के बाद दर्ज

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में आज यानि 3 नवम्बर को 94 सीटों पर मतदान हो रहा है। पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। अंतिम चरण का मतदान सात नवंबर को होगा।

बिहार प्रवास के दौरान वे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए होने वाले प्रचार अभियान में शामिल होंगे। इस दौरान वे कदवा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और जनता से कांग्रेस उम्मीदवार को वोट करने की अपील करेंगे।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: धंधेबाजों की काली करतूत का पर्दाफाश! क्वींस क्लब के रसूखदार संचालकों ने हड़प ली विधायक आवास के रास्ते की जमीन

जारी शेड्यूल के अनुसार सीएम भूपेश बघेल आज दोपहर 12 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से विशेष विमान से पश्चिम बंगाल के बगडोरा एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। यहां से वे दो बजे कदवा के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। 2.45 से 3.45 के बीच सीएम भूपेश बघेल कदवा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद वे शाम 5 बजे हेलीकॉप्टर से पटना पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 6.25 बजे होटल पहुंचेंगे और यही रात्रि विश्राम करेंगे।

Read More: छठ पूजा के लिए जिला प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन, इस बार घर में ही मनाया जाएगा त्योहार

 


बता दें कि बिहार विधान सभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होना है। दूसरे चरण में 94 सीटों पर कल मतदान होना है और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Read More: इस दिवाली न फूटेंगे पटाखे और न होगी आतिशबाजी, राजस्थान के गृह विभाग ने जारी किया निर्देश

 

 
Flowers