अपनी मां बिंदेश्वरी बघेल की बेहतर सेहत के लिए भूपेश ने मंदिर में की पूजा-अर्चना

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 26 Jun 2019 10:34 PM, Updated On 26 Jun 2019 10:34 PM

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल बुधवार शाम बूढ़ा तालाब और आकाशवाणी चौक स्थित मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी माता बिंदेश्वरी देवी के स्वास्थ्य में सुधार के लिए कामना की। इस दौरान भूपेश बघेल ने काली माता मंदिर में माता को चुनारी चढाई और पूजा-अर्चना की। उन्होंने मंदिर में माँ काली, भगवान शिव शंकर और भैरव बाबा की पूजा की। इससे पहले उन्होंने बूढ़ा तालाब के सामने स्थित भगवान गणेश की पूजा-अर्चना कर अपनी माता श्रीमती बिदेश्वरी देवी बघेल के जल्द स्वस्थ लाभ के लिए प्रार्थना की। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी का स्वास्थ्य बीते कुछ दिनों से खराब है, जिसके चलते उन्हें राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भूपेश बघेल की माता को वेंटिलेटर में रखा गया है।

Read More: केंद्र सरकार ने घटाया कैरोसीन का कोटा, दूसरी तिमाही में 38 फीसदी कम अबंटन

बुधवार को जारी बुलेटिन के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल की हालात स्थिर लेकिन चिंताजनक बनी हुई है। बुधवार सुबह नियमित वायुयान सेवा से उनका ब्लेड सैंपल टेस्ट के लिए दिल्ली भेजा गया है, ताकि उनके इलाज में दवाओं का निर्धारण किया जा सके।

Read More: विवादों के बाद भी कबीर सिंह की कमाई 100 करोड़ के पार, जानिए लोगों ने किस बात पर जताई आपत्ति

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि रामकृष्ण केयर अस्पताल के डॉ संदीप दवे, डॉ अब्बास नकवी, डॉ संजय शर्मा, डॉ प्रभास चौधरी, डॉ विशाल और अन्य डॉक्टर्स की टीम सतत निगरानी रखे हुए है। इससे पहले सोमवार देर रात दिल्ली से तीन विशेषज्ञ डॉक्टरों प्रवीण गुप्ता, संदीप दीवान और सौरभ पोखरियाल की एक टीम रायपुर पहुंची।

Read More: कमलनाथ सरकार ने अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और सचिवों को दी जिलों की जिम्मेदारी, करना होगा दौरा

दिल्ली से आए विशेषज्ञ डॉक्टरों के चेकअप के बाद रामकृष्ण केयर अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ संदीप दवे ने जानकारी दी कि दिल्ली से आई टीम ने पूरी तरीके से माताजी का चेकअप किया है और सीएम के साथ भी चर्चा की है।

Web Title : CM Bhupesh Baghel pray for batter health of her mother

जरूर देखिये