भाजपा के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- प्रशासनिक कसावट से दिक्कत क्यों? | CM Bhupesh baghel reply blame of BJP

भाजपा के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- प्रशासनिक कसावट से दिक्कत क्यों?

भाजपा के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- प्रशासनिक कसावट से दिक्कत क्यों?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 5, 2019/12:56 pm IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को मीडिया से रूबरू होकर भाजपा की योजनाओं को बंद किए जाने के आरोप का जवाब दिया है। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि कन्या विवाह योजना की राशि बढ़ाकर 25 हजार कर दी गई है। भाजपा की सरकार इस योजना के तहत हितग्राहियों को 15 हजार रुपए देती थी। हर विभाग एक ही काम को बार-बार गिनाते थे। एक ही काम पर कई विभाग कमीशनखोरी करती थी। यह आरोप नहीं है, कन्या विवाह योजना महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा संचालित किया जाए। प्रशासनिक कसावट लाने में बीजेपी को तकलीफ क्यों हो रही है। प्रशासनिक कसावट का बीजेपी को स्वागत करना चाहिए।

Read More: पीएम के शपथ ग्रहण में शरद पवार के शामिल नहीं होने की वजह आई सामने, राष्ट्रपति भवन ने स्पष्ट की स्थिति

इस दौरान प्रदेश में हो रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि आज भी विद्यूत उत्पादन के नाम पर प्रदेश सरप्लस है। उत्पादन में कोई कमी नहीं आई है। भाजपा सरकार के समय में जितना बिजली उत्पादन होता था, आज भी उतना ही उत्पादन हो रहा है। विभाग में बिजेपी के लाग जानबूझकर गड़बड़ी कर रहे हैं। प्रशासनिक कसावट लाने में बीजेपी को तकलीफ क्यों हो रही है। प्रशासनिक कसावट का बीजेपी को स्वागत करना चाहिए।

 
Flowers