Watch Video: CWC की बैठक के बाद रायपुर लौटे CM भूपेश बघेल, नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कही ये बात...: | CM Bhupesh Baghel return raipur after CWC Meeting

Watch Video: CWC की बैठक के बाद रायपुर लौटे CM भूपेश बघेल, नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कही ये बात…:

Watch Video: CWC की बैठक के बाद रायपुर लौटे CM भूपेश बघेल, नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कही ये बात...:

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 26, 2019/2:13 pm IST

रायपुर: सीडब्ल्यूसी की बैठक के सीएम भूपेश बघेल रविवार को राजधानी रायपुर वापस लौटे। यहां उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव का निर्णय पार्टी आलाकमना करेगी। हमने पहले ही हाईकमान तक बदलाव की बात पहुंचा दी थी। दिल्ली में बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव में हुई हार पर समीक्षा हुई। बता दें लोकसभा चुनाव में हुई हार के बाद सीएम भूपेश बघेल सहित देशभर के कांग्रेस नेताओं को पा​र्टी हाईकमान ने दिल्ली तलब होने का आदेश दिया था।

Read More: 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, कई देशों के दिग्गज हो सकते हैं शामिल

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में हुई करारी हार के बाद कांग्रेस ने अपने ​पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। दिल्ली में शनिवार को हुई बैठक में हार की समीक्षा की गई। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की भी पेशकश की। बैठक के दौरान वरिष्ठ नेताओं पर राहुल गांधी की नाराजगी फूटकर सामने आई।

Read More: केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार से बड़ी उम्मीद, वेतन और भत्तों में वृद्धि की है मांग

बता दें कि मतगणना के दिन यानि 23 मई को ही राहुल गांधी ने ये बात कही थी कि तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में हुई जीत को कांग्रेस भुना नहीं पाई।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/hccAzRou5wY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers