सीएम भूपेश बघेल ने कहा- 'बीजेपी के प्रत्याशी को कोई नहीं जानता'

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 18 Apr 2019 09:05 AM, Updated On 18 Apr 2019 09:05 AM

कोरबा। तीसरे चरण के चुनाव में छत्तीसगढ़ में 7 सीटों के भाग्य का फैसला होगा। भाजपा जहां अपने स्टॉर प्रचारकों के जरिये लोगों को रिझाने में जुटी है तो कांग्रेस प्रदेश के मंत्री व नेताओं के सहारे लोकसभा में बड़ा चमत्कार करने की उम्मीद बांधे हुए है।

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मतदान का दिया संदेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरगुजा, रायगढ़ सहित कोरबा में अपना विशेष फोकस किये हुए हैं, बुधवार की देर रात सीएम भूपेश बघेल कोरबा में रोड शो में शामिल हुए। कोरबा के सीतामढ़ी से कांग्रेस ऑफिस तक हुए रोड शो में जगह-जगह सीएम का जमकर स्वागत हुआ। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि विधानसभा चुनाव टेस्ट मैच था ये वनडे मैच है इसलिए सोच कर खेले, उन्होंने कहा कि भाजपा कोरी अफवाह उड़ा रही है कि हमने नमक बंद किया हम वो नमक देंगे जो पानी मे घुल जाए।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: 12 राज्यों की 95 सीटों पर मतदान शुरू

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी जब असम जाते हैं तो चाय वाले बन जाते हैं, जब यूपी जाते हैं तो गंगा मां के पुत्र बन जाते हैं अम्बानी के घर जाते हैं तो चौकीदार बन जाते हैं, और छत्तीसगढ़ आते हैं तो साहू बन जाते हैं। सीएम ने कहा कि एयर स्ट्राइक से देश नहीं चलेगा, कोरबा के भाजपा प्रत्याशी को कोई नहीं जानता है। ऐसे लोगों को टिकट दिया गया है जो मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

Web Title : CM Bhupesh Baghel said, 'No one knows BJP's candidate'

जरूर देखिये