CM भूपेश बघेल बोले- किसानों के बारे में रमन सिंह मुझसे ज्यादा नहीं जानते, बारदानों की कमी से नहीं हो पा रही धान खरीदी | CM Bhupesh Baghel said - Raman Singh does not know more about farmers than me

CM भूपेश बघेल बोले- किसानों के बारे में रमन सिंह मुझसे ज्यादा नहीं जानते, बारदानों की कमी से नहीं हो पा रही धान खरीदी

CM भूपेश बघेल बोले- किसानों के बारे में रमन सिंह मुझसे ज्यादा नहीं जानते, बारदानों की कमी से नहीं हो पा रही धान खरीदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 7, 2020/7:37 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज धान खरीदी को लेकर बयान दिया है। वहीं किसानों के मुद्दे पर चर्चा करते हुए रमन सिंह पर हमला बोला है। सीएम भूपेश ने कहा कि किसानों के बारे में रमन सिंह मुझसे ज्यादा नहीं जानते है।

Read More News: कांग्रेस नेता के घर चल रहा था जुआ का फड़, 60 जुआरी पकड़े गए, लंबे समय से आपराधिक गतिविधियों में है संलिप्तता

वहीं 1 दिसंबर से धान खरीदी के निर्णय पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रदेश में जल्द से जल्द धान खरीदी हो। लेकिन बारदानों की कमी के चलते धान खरीदी नहीं हो पार रही है। इसे देखते हुए हमने 1 दिसंबर से धान खरीदी का निर्णय लिया है। वहीं केंद्र पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि हमें केंद्र से बारदाना नहीं मिल रहा है। अपने व्यवस्था से कमी को पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More News: IIT स्टूडेंट्स को ‘मोदी मंत्र’, वैश्वीकरण अहम लेकिन आत्मनिर्भरता भी उतनी ही जरूरी

उल्लेखनीय है कि किसान संगठनों ने हाल ही में 10 नवंबर से धान खरीदी सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने केंद्रीय कृषि कानून का भी विरोध जताया। किसानों ने प्रमुखता से 10 नवंबर से ही धान खरीदी की मांग भूपेश सरकार से की है। वहीं आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 1 दिसंबर से धान खरीदी की वजह बताई है।

Read More News: बैंक में छलके जाम, जिला सहकारी बैंक के कर्मचारी का शराब पीते वीडियो वायरल, देखिए