सीएम भूपेश बघेल ने कहा- अगला साल छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों का ही होगा, घोषणापत्र की एक-एक बात होगी पूरी | CM Bhupesh Baghel said that the next year will be for the employees of Chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल ने कहा- अगला साल छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों का ही होगा, घोषणापत्र की एक-एक बात होगी पूरी

सीएम भूपेश बघेल ने कहा- अगला साल छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों का ही होगा, घोषणापत्र की एक-एक बात होगी पूरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 14, 2019/2:46 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि आने वाला अगला साल छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों का ही होगा। सरकार ने इस साल किसानों को ऋण माफी का तोहफा दिया है। लेकिन अगले साल यह पैसा राज्य के कर्मचारियों को दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि विधानसभा होने के कारण वे किसी तरह की घोषणा तो नहीं कर सकते लेकिन मंच से ही अनियमित कर्मचारियों से वादा करते हुए उन्होंने कह कि घोषणा पत्र की एक-एक बात पूरी की जाएगी। वे नियमितिकरण की मांग कर रहे प्रदेश के कर्मचारियों द्वारा आयोजित महासभा में बोल रहे थे।

यह भी पढ़ें : राज्य प्रशासनिक सेवा के 14 अफसर इधर से उधर, जानिए किसे क्या जिम्मेदारी मिली 

सीएम भूपेश ने आगे कहा कि अभी अनियमित कर्मचारियों के ज्ञापन पर आयोग बनाने की प्रक्रिया की जा रही है। इस दौरान मंच पर राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा, महापौर प्रमोद दुबे समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। इधर कर्मचारियों का कहना है कि वे मुख्यमंत्री के आश्वासन से संतुष्ट हैं, लेकिन समय पर मांग पूरी नहीं होगी तो आगे की रणनीति बनाएंगें। वहीं छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित महासंघ के प्रांताध्यक्ष अनिल कुमार देवांगन ने बताया कि 54 विभाग के 78 संगठनों के 1 लाख 80 हजार कर्मचारी इस महासभा में शामिल हुए।