सीएम भूपेश ने किसानों को दी बड़ी राहत, कहा- अब लावा फूटा हुआ धान भी खरीदेगी सरकार | CM Bhupesh baghel says Bad paddy will purchase chhattisarh Government

सीएम भूपेश ने किसानों को दी बड़ी राहत, कहा- अब लावा फूटा हुआ धान भी खरीदेगी सरकार

सीएम भूपेश ने किसानों को दी बड़ी राहत, कहा- अब लावा फूटा हुआ धान भी खरीदेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 6, 2019/8:41 am IST

जशपुर: छत्तीसगढ़ में धान के समर्थन मूल्य को लेकर केंद्र सरकार से समर्थन नहीं मिलने के बाद भी सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश में 2500 रुपए प्रति क्विंटल के दर से धान खरीदने का फैसला लिया है। वहीं, शुक्रवार को जशपुर प्रवार के दौरान भूपेश बघेल ने किसानों के लिए एक और बड़ी सौगात दी है।

Read More: स्कूल से घर जा रही शिक्षिका का गैंगरेप, सुनसान जगह पर ले जाकर 4 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

भूपेश बघेल ने ऐलान किया है कि किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। अगर किसानों के धान में लावा भी फूटा होगा तो उसे भी सरकार खरीदेगी। बताया गया कि जशपुर के किसानों सीएम भूपेश बघेल के पास धान में लावा फूटने के बाद खरीदी केंद्रों में धान को खरीदने से इनकार किया जा रहा है। किसानां की समस्या को सुनने के बाद भूपेश बघेल ने ऐलान करते हुए लावा फूटने के बाद भी धान खरीदने की बात कही है।

Read More: अगवा जहाज में 18 भारतीयों के साथ रायपुर के तिवारी दंपति भी शामिल, सीएम भूपेश बघेल बोले- बख्शा नहीं जाएगा कोई भी आरोपी

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल आज चुनावी दौरे पर झारखंड जा रहे हैं। इस दौरान वे कुछ समय के लिए जशपुर में रूककर किसानों से बातचीत की और उन्हें बड़ी राहत दी है। झारखंड में भूपेश बघेल चुनावी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस उम्मीदवार को वोट करने की अपील करेंगे।

Read More: कांग्रेस ने जारी रायपुर नगर निगम के 70 वार्डों के उम्मीदवारों की सूची, देखें लिस्ट

 
Flowers