CM भूपेश बघेल ने RSS पर साधा निशाना, कहा- ड्रेस और वाद्ययंत्र कभी भी नहीं रही भारतीय संस्कृति | CM Bhupesh Baghel says- Dress and Musical instrument is not in Indian culture

CM भूपेश बघेल ने RSS पर साधा निशाना, कहा- ड्रेस और वाद्ययंत्र कभी भी नहीं रही भारतीय संस्कृति

CM भूपेश बघेल ने RSS पर साधा निशाना, कहा- ड्रेस और वाद्ययंत्र कभी भी नहीं रही भारतीय संस्कृति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 14, 2019/6:33 am IST

रायपुर: धान खरीदी और एमएसपी के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी और भूपेश सरकार के बीच लंबे समय से तकरार चल रही है। इस मुद्दे पर चर्चा के लिए सीएम भूपेश बघेल अपने मंत्रियों के साथ गुरुवार को दिल्ली जा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने आरएसएस और पीएम मोदी पर करारा प्रहार किया है।

Read More: फैन्स के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को दिखाया एटीट्यूड, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वीडियो

सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि भाजपा के लोग राम मंदिर के मामले पर सिर्फ राजनीतिक रोटी सेंक रहे थे। ये ऐसे लोग हैं जो अपने फायदे के लिए देश में आग भी लगा सकते हैं। कोर्ट के फैसले का सम्मान को कांग्रेस करती है।

Read More: बड़ी बेंच में भेजा गया सबरीमाला मंदिर का मामला, 7 जजों की संविधानिक पीठ सुनाएगी फैसला

इस दौरान उन्होंने आरएसएस पर हमला करते हुए कहा है कि ड्रेस और वाद्ययंत्र कभी भी भारतीय संस्कृति नहीं रही है। भाजपा के लोग सिर्फ देश को भड़काने का काम करते हैं।

Read More: भारत-बांग्लादेश के बीच आज से पहले टेस्ट की शुरुआत, होलकर स्टेडियम में पहली बार आमने-सामने होंगे दोनों देश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Cdu0mvvdqc4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers